अमिताभ के करीबी हैं ये कैमरामैन

0

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटीज़ हैं,जो अपनी प्राइवेसी को लेकर बड़े ही सख्त रहते हैं ।वे शूटिंग के समय कैमरे पर आते हैं और उसके बाद यदि कोई मीडिया पर्सन उनसे बातचीत करना चाहता है, तो वे उनसे बात करने में कतराते हैं। वे अपनी प्राइवेट लाइफ को लोगों  से शेयर करना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक ऐसा कैमरामैन भी है, जो बॉलीवुड के ‘बिग बी’ यानि  अमिताभ बच्चन के घर जाकर उनकी फोटोज़ लेने का हक़ रखता है, वह भी बिना किसी रोक-टोक और किसी इजाज़त के। अमिताभ बच्चन ही नहीं और भी कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं, जो उन्हें पसंद करते हैं।

दूसरों से इस तरह अलग हैं आयुष्मान खुराना

ये शख्स हैं बीके ताम्बे | ये स्वतंत्र प्रेस पत्रकार हैं, जो सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के पसंदीदा पत्रकार माने जाते हैं। बीके ताम्बे इकलौते फोटोग्राफर हैं, जिन्हें अमरीका के बहुचर्चित कलाकार ‘माइकल जैक्सन’ ने अनुमति दी थी कि यदि वे किसी भी बॉलीवुड पार्टी में हिस्सा लेते हैं तो वे उनकी फोटो ले सकते हैं। उस समय कई बॉलीवुड सितारों ने बीके ताम्बे को भुगतान करना शुरू कर दिया था, क्योंकि बॉलीवुड पार्टी में उस समय फ़ोन ले जाना मना था। ताम्बे सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की फोटो और उनकी खास यादें अपने कमरे में कैद कर लिया करते थे और उन्हें बाद में  सेलिब्रिटीज़ को दे दिया करते थे।

आदित्य पंचोली पर दर्ज हुआ रेप केस

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की एक खास तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे बीके ताम्बे को पोज़ दे रहे हैं और कुछ पल साथ गुज़ारते नज़र आ रहे हैं।  ताम्बे  अमिताभ बच्चन के पसंदीदा कैमरामैन भी हैं। अमिताभ बच्चन ने उनकी कई बार आर्थिक रूप से सहायता की है| साथ ही उनके दोनों बच्चों की शादी में वे शरीक भी हुए थे। ताम्बे अभी भी कई बॉलीवुड इवेंट्स अटेंड करते हैं  और खासकर यदि इवेंट्स  अमिताभ बच्चन के हों।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के पेपराजी पेज ने फोटो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन और बीके ताम्बे  नज़र आ रहे हैं ।  इस फोटो पर कई एक्टर-एक्ट्रेस ने कमेंट्स किए हैं, जिनमें पूनम ढिल्लोन , सोनल चौहान, अमृता खानविलकर, अभिजीत खांडेकर, राजेश खट्टर, विकास कलंत्री, डेलनाज़ ईरानी शामिल हैं।

उजमा अहमद बायोपिक ! बड़ी अभिनेत्री की एंट्री

 

Share.