website counter widget

फिल्म के सेट पर अश्लील हरकतें करते थे ये निर्देशक

0

अंदाज़, पार्टनर, हाउसफ़ुल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) का आज जन्मदिन है| आज वे 41 साल की हो गई हैं। लारा का जन्म 16 अप्रैल 1978 को गाजियाबाद में हुआ था। आज उनके जीवन के इस ख़ास दिन यानी जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी बातें |

Saaho Photo Leak : साहो की रोमांटिक तस्वीर लीक

Image result for lara dutta sexy

लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसमें एक सवाल के जवाब ने उन्हें मिस यूनिवर्स बना दिया था| दरअसल, मिस यूनिवर्स के इंटरव्यू राउंड में लारा दत्ता को 9.99 मार्क्स मिले थे, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड था। लारा दत्ता से पूछा गया था- अभी इस बिल्डिंग के बाहर प्रोटेस्ट चल रहा है। लोग इस बात का विरोध कर रहे हैं कि ब्यूटी कॉन्टेस्ट से महिलाओं का अपमान है। उन्हें आप कैसे गलत साबित करेंगी।

Related image

लारा दत्ता ने इसके जवाब में कहा- मुझे लगता है कि मिस यूनिवर्स जैसे कॉन्टेस्ट हम युवा महिलाओं को अच्छा प्लेटफॉर्म देती हैं। साथ ही ये हमें अपने मनपसंद फील्ड में आगे बढ़ने में हमारी मदद करती हैं। लारा ने आगे कहा कि चाहे कारोबार हो, सेना हो या फिर राजनीति। यह प्लेटफॉर्म हमें हमारी पसंद और सजेशन रखने का मौका देता है। हमें मजबूत और आजाद बनाता है, जैसे हम हैं। यह जवाब निर्णायकों को काफी पसंद आया| उल्लेखनीय है कि लारा दत्ता की मम्मी जेनिफर भी सन 1967 में मिस इंडिया की फर्स्ट रनर अप रही थीं।

Most Wanted Teaser Alert : फिल्म कलंक में दिखाई देंगे अर्जुन कपूर

लारा दत्ता और उनकी मम्मी जेनिफर की तस्वीर

Image result for lara dutta

लारा दत्ता की जिन्दगी के एक बुरे अनुभव का खुलासा उनके पति और टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने पिछले साल किया था। आप जानते ही हैं कि पिछले साल ‘मीटू’ मूवमेंट के दौरान बॉलीवुड के कई लोगों ने खुलकर आवाज़ उठाई थी और अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा किया था। इस बीच टेनिस प्लेयर महेश भूपति ने बताया था कि एक बार उनकी पत्नी लारा दत्ता ने उन्हें अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया था।

View this post on Instagram

✨✨

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on

महेश भूपति ने बताया कि लारा ने एक बार उन्हें फिल्म ‘हाउसफुल’ की शूटिंग के दौरान निर्देशक साजिद खान के रुखे और अश्लील बर्ताव के बारे में बताया था। महेश ने बताया था कि उस समय मैं और लारा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और हम लंदन में थे। लारा अपने एक करीबी दोस्त (जो लारा के हेयर ड्रेसर भी थे) के साथ घर आईं और दोनों बात करने लगे कि कैसे फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान ने उनकी को-स्टार के साथ खराब और अश्लील बर्ताव किया।

Bharat First Look : बूढ़े हुए सलमान, देखें भाईजान का नया लुक

महेश ने बताया, “यह जानने के बाद मैंने लारा से कहा कि आपकी को-स्टार के साथ हो रहे इस बर्ताव के लिए आप जिम्मेदार हैं। आप सभी फिल्म में काम कर रहे थे और साजिद की इन बातों को चुपचाप सुन रहे थे और उन्हें यह नहीं कहा कि यह गलत है, इन सबके लिए आप जिम्मेदार हैं। इस बात पर लारा सहमत भी थीं।“

साजिद खान पर एक्ट्रेस दीया मिर्जा और बिपाशा बसु ने भी अश्लील बर्ताव का आरोप लगाया था। लारा दत्ता की पर्सनल लाइफ खासकर उनके अफेयर्स काफी सुर्खियों में रही थी। लारा दत्ता शादी से पहले साउथ के एक्टर केली दोरजी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। इसके अलावा  उनका नाम टाइगर वुड्स, डीनो मोरियो के साथ जुड़ चुका है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.