इन अभिनेत्रियों के साथ खुलेआम हुई गंदी हरकत

0

भारत एक ऐसा देश है जहां कभी भी किसी के साथ भी छेड़छाड़ हो जाती है। इन छेड़छाड़ की घटनाओं से बॉलीवुड की हसीनाएं (Bollywood Actresses) भी अछूती हैं हैं। इतनी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने के बाद भी जब इन अभिनेत्रियों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है तो भला आम आदमी की बात क्या करें। कई बार इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी ऐसे सिरफिरे फैंस से रूबरू होना पड़ता है जो अपनी सारी हदें पार कर जाते हैं और कड़ी सुरक्षा होने के बाद भी इन अदाकारों के साथ बदतमीजी कर देते हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बता जा रहे हैं जिन्हें इस तरह की शर्मनाक घटना का सामना करना पड़ा था।

अनुष्का शेट्टी

सबसे पहले हम बात करते हैं साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की। अनुष्का शेट्टी को साल 2015 में ऐसी ही एक घटना का शिकार होना पड़ा था। दरअसल जब अनुष्का तिरुमाला मंदिर से दर्शन कर लौट रही थी तभी उन्हें उनके फैंस ने घेर लिया। फैंस अपनी फेवरिट हेरोइन के साथ सेल्फी लेना चाहते थे। हालांकि अनुष्का ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया लेकिन इसी दौरान एक फैंस ने उनके साथ गलत हरकत कर दी और उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की।

सुष्मिता सेन

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली सिने जगत की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को तो कई बार इस तरह की घटनाओं का सामना करना पड़ा है। एक जब वे पुणे की एक आभूषण की दूकान के उद्घाटन समारोह में पहुंची थी तब कुछ सिरफिरे मनचलों ने उन्हें छूने की कोशिश की थी।

विद्या बालन

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन (Vidya balan) के साथ भी एक बार ऐसी ही घटना घटित हुई थी। दरअसल उनके एक फैंस ने उनकी सहमति के बगैर ही उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके ऊपर हाथ रख दिया था। उस फैंस ने दो बार विद्या के साथ ऐसा किया जिसके लिए विद्या ने उन्हें टोका भी लेकिन फैंस कहां सुनने वाला था। इस बात से खफा विद्या तुरंत ही वहां से बिना सेल्फी खिचवाएं निकल गईं।

कटरीना कैफ

साल 2005 में कोलकाता में दुर्गा पूजा अटेंड करने पहुंची कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी इस तरह की घटना का शिकान होना पड़ा। दरअसल कटरीना को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ लग गई। हालांकि कटरीना की सुरक्षा में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने भीड़ को रोकने की कोशिश की लेकिन वे कटरीना को छेड़छाड़ से नहीं बचा सके।

डिंपल कपाड़िया

एक इंटरव्यू के दौरान डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ का किस्सा सुनाया। उन्होंने जिक्र करते हुए बताया कि उनकी एक फैंस से झड़प हो गई थी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना से शादी होने के बाद जब एक बार वे अपनी कुछ सहेलियों के साथ फिल्म देखने गई तब वहां कुछ मनचलों ने उनसे छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस दौरान डिम्पल का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने एक लड़के की कॉलर पकड़कर उसे काफी गालियां दी।

Prabhat Jain

Share.