website counter widget

The Lion King Collection Day 1 : बॉक्स ऑफिस पर ‘द लायन किंग’ की दहाड़

0

लंबे समय के इन्तजार के बाद आखिर ‘द लायन किंग’ (The Lion King ) दर्शकों के सामने आई गई है। फिल्म ने पहले दिन ही जमकर दहाड़ लगाई। शुक्रवार 19 जुलाई को रिलीज ‘द लायन किंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस (The Lion King Collection Day 1) पर धमाल मचा दिया है। भारत में फर्स्ट डे शो में 10 करोड़ का आंकड़ा (The Lion King Box Office Collection Day 1) छू लिया है। फिल्म के हिंदी वर्जन में मुफासा की आवाज शाहरुख खान ने दी है और मुफासा के बेटे सिम्बा के लिए शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ने आवाज़ दी है।

Chandigarh Amritsar Chandigarh अब यूट्यूब पर हुई जारी,

फेवेरू ने सिम्बा के रोमांच को वापस लाने के लिए 1994 के स्क्रीन क्लासिक को अपडेट किया है, जिसमें फोटो-रियलस्टेटिक, कंप्यूटर-जनित एनीमेशन का इस्तेमाल किया गया है। इस सप्ताह द लायन किंग (The Lion King ) के अलावा फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj) , झूठा कहीं का (Jhootha Kahin Ka) , पेनल्टी और शादी के पताशे रिलीज हुई, लेकिन इनमें फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के अलावा द लायन किंग की टक्कर और किसी फिल्म से नहीं है। सिनेमा घरों में कबीर सिंह और सुपर 30 (Super 30) को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन अब उन्हें ‘द लायन किंग’ कड़ी टक्कर दे रही है।

रुडयार्ड किपलिंग (Rudyard Kipling) की क्लासिक किताब ‘द जंगल बुक’ (The Jungle Book) पर फिल्म बना कर, उसे रिक्रिएट कर निर्देशक जॉन फेवरू (Jon Favreau) एक बार फिर ‘द लायन किंग’ (The Lion King )  के साथ वापस आए हैं। द लॉयन किंग हिंदी ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है और 2019 की टॉप ओपनर्स में शामिल है। भारत में यह फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। काफी समय के बाद दोबारा सिंबा, मुफासा, टीमोन, पुंबा को देखना दर्शकों के लिए बहुत रोमांचित है।

Gandi Baat 3 Trailer : फिर शुरू होगी गंदी बात, देखें ट्रेलर

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.