website counter widget

शूटिंग के दौरान ‘देवसेना’ के साथ हुआ भयानक हादसा

0

‘बाहुबली’ से चर्चा में आई साउथ इंडियन  फिल्मों  की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी शूटिंग के दौरान घायल हो गईं। वे जल्द ही फ़िल्म ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ के जरिये बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं| हाल ही में खबर आई है कि इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का शेट्टी को चोट लग गई और उनके पैर की हड्डी टूट गई है, जिस वजह से डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है|  इस फ़िल्म में अनुष्का कैमियो रोल में नज़र आने वाली हैं। फ़िल्म में उनके को-स्टार मशहूर एक्टर चिरंजीवी हैं। फ़िलहाल फ़िल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है।

Manmohini Video  :  मीका के गाने पर थिरके करणवीर, देखें शानदार वीडियो

बताया जा रहा है कि अनुष्का फ़िल्म की शूटिंग कर रही थीं, उस दौरान एक सीन शूट के समय उनके पैर में चोट लग गई। जब डॉक्टर सेट पर आए, तब पता चला कि उनका पैर फ्रैक्चर हो गया है।  फिलहाल, डॉक्टर  ने उन्हें  बेड रेस्ट की सलाह दी है। उम्मीद की जा रही है कि अनुष्का जल्द ही सेट पर वापसी करेंगी। ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ साउथ की इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। कुछ दिनों पहले ही फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था। गौरतलब है कि  अमिताभ बच्चन का भी इस फ़िल्म में गेस्ट अपीयरेंस होगा। यह फ़िल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Main Deewana Tera Song : गुरु रंधावा की आवाज में अर्जुन पटियाला का पहला गाना

अनुष्का शेट्टी को ‘बाहुबली’ के बाद काफी लोकप्रियता हासिल हुई। अनुष्का शेट्टी साउथ में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं।  अनुष्का का जन्म 7 नवम्बर 1981 को बैंगलुरु (कर्नाटक) में हुआ था| अनुष्का ने बैंगलुरु विश्वविद्यालय से बीएससी की पढ़ाई की है। वे ‘स्वीटी शेट्टी’ के नाम से भी जानी जाती हैं ।’बाहुबली’ में देवसेना का दमदार किरदार निभाकर अनुष्का ने लोगों का दिल जीता है।

अनुष्का ने फिल्मों की शुरुआत साल 2005 में की थी| उनकी पहली फ़िल्म ‘सुपर’ थी, जिसमें उन्होंने फ़िल्म अभिनेता नागार्जुन के साथ काम किया था। इसके बाद 2006 में एसएस राजामौली की फ़िल्म ‘विक्रमार्कुदु’ में अभिनय किया था, जो एक सफल फ़िल्म साबित हुई थी।  इसके बाद उन्होंने ‘सौर्यम’, ‘चिन्ताकायल रवि’, ‘अरुंधति’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Pehla Pyaar Video : कबीर सिंह का पहला प्यार, जरूर सुनें गाना

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.