website counter widget

तनुश्री दत्ता ने अनु मलिक के साथ जज बनी नेहा कक्‍कड़ को आड़े हाथों लिया

0

भारत में अपने बयान से मीटू (Me Too) अभियान की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अदाकारा तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने अब अनु मलिक (Anu Malik) पर निशाना साधा है  रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) और उसके मेकर्स को पर बरसने के बाद  तनुश्री ने नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) को भी आड़े हाथों लिया। हाल ही में शो पर हुई एक घटना के दौरान उन्‍होंने खुद शोषण को झेला, लेकिन फिर भी वह चैनल के इस फैसले पर चुप हैं. तनुश्री ने पूछा है कि क्‍या चैनल के लिए टीआरपी, मानवीय मूल्‍यों से भी ऊपर है. बता दें कि इस शो में अनु मलिक, नेहा कक्‍कड़ और विशाल ददलान जज बने नजर आ रहे हैं.

The Grey Part Of Blue Movie : यहां देखें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म….

 जानकारी के अनुसार एक इंटरव्‍यू में तनुश्री ने कहा,’मैं खड़े होकर सोना महापात्रा और ऐसे सभी लोगों के लिए तालियां बजाना चाहती हूं जो अनु मलिक के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं. मुझे सबसे ज्‍यादा ये बात चौंकाती हैं कि सोनी जैसा फैमली-फ्रेंडली चैनल ऐसे आदमी को अपने शो पर जज बनने के लिए इजाजत दे रहा है, जबकि कई प्रतिष्ठित महिलाओं ने इस शख्‍स से जुड़ी आपबीती शेयर की है. क्‍या मानवीय मूल्‍यों से भी ऊपर है टीआरपी. क्‍या ऐसे लोगों को उनके काम के लिए जिम्‍मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए.’तनुश्री ने कहा, ‘नेहा के साथ खुद इस शो पर एक ऐसी घटना हुई जब एक कंटेस्‍टेंट ने उन्‍हें जबरदस्‍ती KISS किया. उन्‍होंने खुद यह महसूस किया कि आखिर ऐसी किसी घटना के बाद कैसा महसूस होता है. लेकिन जैसे नेहा ने अनु मलिक के साथ जज बनने का फैसला लिया, वैसे ही इस घटना पर भी उन्‍होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.’

Marjaavaan Movie Box Office: पहले वीकेंड पर इतना कारोबार….

जानकारी के अनुसार  अनु मलिक पर सोना महापात्रा और श्‍वेता पंडित जैसी बड़ी गायिकाओं ने बदसलूकी के आरोप लगाए थे. गायिका नेहा भसीन भी अनु मलिक के व्‍यवहार पर टिप्‍पणी कर चुकी हैं. पिछले एक साल तक इस पूरे मामले पर चुप रहने के बाद हाल ही में पहली बार अनु मलिक ने इस मामले पर चुप्‍पी तोड़ते हुए अपना बयान सोशल मीडिया पर जारी किया था. अनु मलिक ने इस सारी घटनाओं को झुठलाते हुए खुद को निर्दोष बताया. वहीं तनुश्री ने अनु मलिक का नाम बार-बार समाने लाने वाली सोना महापात्रा की तारीफ की. तनुश्री ने कहा, ‘मैं खड़े होकर सोना महापात्रा और ऐसे सभी लोगों के लिए तालियां बजाना चाहती हूं जो अनु मलिक के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं.

रैंप वॉक पर फनी मीम्स के बाद अब रानू मंडल पहुंची रेडियो स्टेशन

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.