OMG : इस अदाकारा को हुआ स्वाइन फ्लू

0

देश में स्वाइन फ्लू का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। स्वाइन फ्लू के रोकथाम की सारी कोशिशें बेअसर साबित हो रही हैं। पहले हिमाचल प्रदेश, फिर राजस्थान में और फिर धीरे-धीरे पूरे उत्तर भारत में स्वाइन फ़्लू अपने पैर पसारते जा रहा है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाद हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह स्वाइन फ़्लू की चपेट में आये थे। अब इस स्वाइन फ़्लू ने बॉलीवुड अभिनेत्री को अपनी चपेट (Shabana Azmi Suffered From Swine Flu) में ले लिया है।

Image result for shabana azmi

दरअसल पिछले काफी समय से फिल्म अदाकारा शबाना आजमी को खांसी और जुखाम की शिकायत थी। इससे परेशान होकर वे अपने फैमिली डॉक्टर के कई दिनों से चक्कर लगा रही थीं। उनके फैमिली डॉक्टर ने शबाना के कुछ टेस्ट करवाए जिसके बाद उन्हें स्वाइन फ्लू (Shabana Azmi Suffered From Swine Flu) होने की बात सामने आई है। स्वाइन फ़्लू की पुष्टि होने पर शबाना आजमी को मुंबई के बड़े अस्पताल में दाखिल किया गया है। वहीं शबाना आजमी इस बीमारी को काफी गंभीरता से ले रही है। उन्होंने कहा कि इस समय को वे अपने आत्मनीरिक्षण में लगाएंगी। उनका कहना है कि यह बेड रेस्ट उनके लिए एक जरूरी ब्रेक की तरह होगा और वे इसका पूरी तरह इस्तेमाल करेंगी।

हालांकि शबाना आजमी की उचित देखरेख के लिए उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। स्वाइन फ़्लू के दौरान थोड़ी ज्यादा देखरेख की जरूरत होती है। शबाना ने कहा कि उनके प्रशंसकों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, वे जल्दी ही ठीक होकर घर लौट आएंगी। फिलहाल डाक्टरों की टीम उनका ध्यान रख रही है। इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें स्वाइन फ़्लू की पुष्टि होने के बाद उचित इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है। वे बेहद जल्द स्वस्थ हो जाएंगी।

(प्रभात)

Gully Boy Songs : यूट्यूब पर इतनी बार देखे गए गली बॉय के गाने

Modi Biopic : मिल गए अमित शाह, जारी हुआ फर्स्ट लुक

Bhojpuri Movie : लाखों बार देखी गई खेसारी लाल की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.