सनी हिंदुस्तानी ने गाया इस फिल्म में गाना

0

इंडियन आइडल (Indian Idol 11) का ये सीजन कंटेस्टेंट के लिए बेहद अच्छा रहा। वो इसलिए कि इंडियन आइडल (Sunny Hindustani Sang Panga Song) के मंच पर आते ही कंटेस्टेंट के फ्यूचर की शुरुआत हो चुकी है। इस बार के सभी कंटेस्टेंट जब मंच पर आए तब उन्होंने जजेस को तो अपनी गायकी से खुश किया ही, लेकिन मंच पर आए मेहमानों को भी उन्होंने अपनी गायकी से इतना प्रभावित किया कि उन्होंने कंटेस्टेंट को अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया। इंडियन आइडल के दो कंटेस्टेंट ऐसे हैं जिन्हें बॉलीवुड से ऑफर आ चुका है। एक का नाम तो आप सभी की जुबान पर भी चढ़ा हुआ है। जी हां आपने सही पहचाना हम बात कर रहे हैं सनी हिन्दुस्तानी (Sunny Hindustani) की। और दूसरी हैं जनाबी।

अनु मलिक की जगह ये होंगे इंडियन आइडल के जज!

गौरतलब है कि जनाबी को अजय-अतुल ने अपने नेक्स्ट एल्बम के लिए साईन कर लिया है। वहीं सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani Sang Panga Song) को हिमेश रेशमिया ने अपनी अगली फिल्म में गाने का मौका दिया है। सनी ने अपने बॉलीवुड के सफर को इमरान हाश्मी (Imran Hashmi) की फिल्म द बॉडी (movie The Body) से शुरू भी कर दिया है। जी हां सनी ने इस फिल्म के रोम-रोम गाने को अपनी आवाज़ दी है, जिसे सभी ने पसंद किया है और अब सनी जल्दी ही एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म में अपनी आवाज़ देने वाले हैं। अब आप जानना तो जरूर चाहते होंगे कि आखिर सनी किस फिल्म में और किस गाने में अपनी आवाज देने वाले हैं? तो आपकी ये मुश्किल हम आसान किए देते हैं। दरअसल सनी कंगना रनौत की आने वाली फिल्म पंगा में गाना गाने वाले हैं। इतना ही नहीं सनी यह गाना शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के साथ गाने वाले हैं। जो गाना वे जाएंगे उसे जावेद अख्तर ने लिखा है।

#MeToo में फंसे अनु मलिक, इंडियन आइडल से छुट्टी!

हालांकि अभी तो यह पता नहीं चल सका है कि यह कौन सा गाना (Sunny Hindustani Sang Panga Song) है पर जल्द ही इस सांग को रिलीज़ किया जाएगा। सनी (Sunny Hindustani) से जब इस सांग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक बात-चीत के दौरान बताया, जब उन्हें पंगा मूवी में गाने का ऑफर मिला तो उन्हें यकीन नहीं हुआ, क्योंकि उसमें उन्हें शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के साथ गाना गाना था। वहीं उनका गाना जब रिकॉर्ड किया गया तो उन्हें दो दिन तक नींद नहीं आई थी, उन्हें यकीं नहीं हुआ था कि इतने बड़े गायक के साथ उन्हें गीत गाना है। सनी (sunny Hindustani) अपनी गायकी की वजह से तो चर्चा में है ही लेकिन उनके संघर्ष की वजह से भी वे चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। जिस तरह उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में उतार-चढ़ाव देखे और उन्ही उतार-चढ़ाव को पीछे छोड़ वे आगे बढे ये वाकई काबिल-ए-तारीफ़ है।

कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की एंट्री!

Prabhat Jain

Share.