website counter widget

दिव्यांग फैन ने जीत लिया सलमान का दिल

0

बॉलीवुड के भाईजान और दबंग सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग तो किसी से भी नहीं छुपी है। उनकी फैन फॉलोइंग से हर एक शख्स वाकिफ है। उनके हर फैंस की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ सल्लू मियां का ही नाम रहता है। सलमान भी अपने फैंस से मिलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। आज कल तो सलमान सोशल मीडिया पर भी ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं और अपने फैंस से जुड़ रहे हैं। वहीं अभी हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की एक फैन ने ऐसा कमाल कर दिखाया जिससे खुद सलमान खान (Salman Khan) भी बेहद आश्चर्य में पड़ गए।

Munde Da Character : 66 की उम्र में ऋषि कपूर का जबरदस्त डांस

View this post on Instagram

God bless… can’t reciprocate the love but prayers and much love !!!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

गौरतलब है कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान की यह फैन दिव्‍यांग है। यह दिव्‍यांग सलमान खान (Salman Khan) की बेहद ही बड़ी प्रशंसक है। इस दिव्यांग फैन की दीवानगी देख खुद सलमान की आंखें भी नम हो उठी। उनकी इस फैन ने अपने पैरों से उनकी तस्वीर बना डाली। अपनी इस जबरदस्त फैन का एक वीडियो सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी फैन उनकी तस्वीर बनाते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में हेलो ब्रदर का गाना ‘तेरी चुनरिया’ भी सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कैप्‍शन में लिखा, “ईश्‍वर तुम्हें खुश रखे.. प्रार्थना और बहुत सारा प्यार!!!”

बुरी खबर : शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल Varun Dhawan

जिस तरह सलमान के फैंस की दीवानगी तो बस देखते ही बनती है उसी तरह सलमान खान (Salman Khan) भी अपने प्रशंसकों की बेहद ज्यादा रेस्पेक्ट करते हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है बल्कि उनके कई फैंस ने इस तरह के कारनामे किए हैं जिससे खुद सलमान हैरान हो चुके हैं। वैसे सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड में सबसे दयालु अभिनेता माना जाता है और वे हमेशा ही अपने फैंस और लोगों के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। सलमान खान (Salman Khan) के इसी दयालुपन के कारण लोग उनकी तारीफें करते नहीं थकते। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

ऋतिक के लिए खतरा बने शाहरुख़ खान!

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.