Shikara Trailer: कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाएगी फिल्म शिकारा

0

फिल्म निर्माता और निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा (Film producer and director Vidhu Vinod Chopra) द्वारा आने वाली फिल्म शिकारा (Shikara Trailer)-थे अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ कश्मीरी पण्डित का ऑफिशिअल ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ये फिल्म 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों पर अत्याचारों और दुष्कर्मों पर आधारित है। 19 जनवरी 1990 में कश्मीरी पंडितों को वहां से से रातों रात भागना पड़ा था और 4 लाख से ज्यादा कश्मीरी पंडित रातों रात घर से बेघर हो गए थे।

Upcoming Bollywood Movies :  जून में ये बड़ी फिल्में मचाएंगी धमाल

फिल्म का ट्रेलर (Shikara Trailer) एक प्रेमी जोड़े की बीच हो रही शेरों शायरी के साथ शुरू होता है। अचानक बहार से शोर मचता है और लोगों के घर में आग लगाई जाती है और तोड़ फोड़ की जाती है। लोग अपने घरों से निकल सड़क पर आते हैं, और कुछ लोग कहते हैं कि कश्मीरी पंडितों को यहां से जाना होगा। हमे चाहिए आज़ादी के नारे सुनकर कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) डर जाते हैं। और रातों रात उनको वहां से भागना पड़ता है और कैसे उन्हें अपने ही देश में शरणार्थी बनकर रहना पड़ता है। इस फिल्म में शांति धर का किरदार निभा रही हैं सादीआ और शिव कुमार धर का किरदार निभा रहें हैं आदिल खान।

Bollywood Holi Wishes Photos : बॉलीवुड सितारों की होली, सलमान ने दिया बड़ा सरप्राइज़

Shikara Trailer Released Vidhu Vinod Chopra Filmआपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर (Shikara Trailer) आने से पहले, शिकारा के निर्माताओं ने फिल्म के कई सारे पोस्टरस रिलीज़ किए थे जिस से दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। क्योंकि इस फिल्म को 2020 की सबसे मोस्ट अवडेट फिल्म में से एक माना जा रहा है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस फिल्म का प्रोडक्शन फॉक्स स्टार कर रहा है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा है। यह फिल्म 7 फरवरी,2020 को रिलीज़ होगी।

Bollywood Movie : ये 6 फिल्में आपके रोंगटे खड़े कर देगी

-Tarun Lalwani

Share.