सचिन तेंदुलकर की नसीहत पर शाहरुख़ खान ने दिया पलटवार

0

पिछले दिनों बॉलीवुड के स्टार शाहरुख़ खान (Shahrukh khan)  ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे  होने पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो  पोस्ट किया था । जिसमें शाहरुख़ खान बिना हेलमेट के बाइक पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

‘कबीर सिंह’ सुपरहिट! शाहिद कपूर ने बढ़ा अपनी फीस

शाहरुख़ ने बॉलीवुड में 1992 में फिल्म दीवाना ( Deewana ) से डेब्यू किया था। सचिन तेंदुलकर ( Sachin tendulkar )  ने इस वीडियो पर एक ट्वीट करते हुए बॉलीवुड किंग  शाहरुख़ खान को हेलमेट पहनने की सलाह दी।

इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख़ ने सचिन को कहा कि ‘मेरे दोस्त, हेलमेट पहनकर ऑन ड्राइव, ऑफ ड्राइव और स्ट्रेट ड्राइव करना आपसे बेहतर कौन सिखा सकता है. मैं अपने पोते-पोतियों को बताऊंगा कि मुझे ड्राइविंग खुद ग्रेट सचिन तेंदुलकर( Sachin tendulkar )  ने सिखाई. किसी दिन फिश करी पर जल्द ही मिलते हैं. धन्यवाद.’

वर्ल्ड सोशल मीडिया डे पर अनन्या की पहल

सचिन तेंदुलकर ने शाहरुख़ खान के वीडियो पर लिखा था कि ‘ डिअर बाजीगर अपने सिर से हेलमेट मत हटाओ।  जब बाइक पर हो तो हेलमेट पहनो जब तक है जान. 27 साल पूरे करने पर आपको ढेरों शुभकामनाएं. जल्द ही मिलेंगे.’

इन 27 सालों में शाहरुख़ खान ने कई सारे यादगार किरदार निभाएं हैं।  देश के साथ -साथ उनके विदेशों में भी काफी फैन हैं। ‘ दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे ‘ ( Dilwale dulhaniya le jayenge )और ‘ माय नाम इज खान ‘ ( My name is khan ) उनकी बेहतरीन फिल्मों में शामिल हैं।

पूनम पांडेय की Photo Viral, मचाया तहलका

Share.