website counter widget

धूमधाम से मनाई शाहिद कपूर ने अपनी एनिवर्सरी

0

बॉलीवुड में इन दिनों कबीर सिंह उर्फ़ शाहिद कपूर (Shahid kapoor) छाए हुए हैं। कबीर सिंह शाहिद कपूर के फ़िल्मी करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा सिंह राजपूत (Meera singh Rajpoot) ने रविवार को अपनी चौथी सालगिरह (Shahid Kapoor Marriage Anniversary 2019 ) मनाई। साल 2015 में ये दोनों शादी के बंधन में बंधे थे ,और अब यह दो बच्चों जैन और मीशा के माता -पिता बन चुके हैं।

The Wakhra Song : लोगों पर चढ़ेगा कंगना-राजकुमार का स्वैग

शाहिद और मीरा बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं,मीरा सिंह राजपूत (Meera singh Rajpoot) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।शाहिद कपूर और मीरा सिंह राजपूत ने अपनी चौथी सालगिरह को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। मीरा ने इंस्टग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए शाहिद के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा – यू मेक माय वर्ल्ड एंड मी गो राउंड। हैप्पी 4th एनिवर्सरी (Shahid Kapoor Marriage Anniversary 2019 )

साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 फिल्में


शाहिद ने ट्विटर पर अपने फैंस को थैंक यू बोलते लिखा – सालगिरह (Shahid Kapoor Marriage Anniversary 2019 ) की बधाई देने के लिए आप सबको मेरी और मीरा की तरफ से धन्यवाद।शाहिद के लिए ये दोहरी ख़ुशी का मौका है , एक तो उनकी फिल्म कबीर सिंह ( Kabir Singh) सुपरहिट रही और दूसरा उनकी शादी को पूरे चार साल हो चुके हैं। इस मौके को यह कपल काफी एन्जॉय कर रहा है।

Movie One Day Leak : ईशा गुप्ता की नई फिल्म लीक

फिल्म में कबीर सिंह का एग्रेशन ,प्रीती के लिए उसका पागलपन की हद तक वाला प्यार ,नशे में डूबे होने के बावजूद उसका एक सफल सर्जन होना ये सब दर्शकों को , खासकर युवाओं को काफी अट्रैक्ट कर रहा है। शाहिद ने इस किरदार में डूबने के लिए कितनी मेहनत की है ये तो परदे पर साफ झलक रहा है ,कमाई के मामले में भी यह फिल्म पीछे नहीं है।

मीरा सिंह राजपूत किसी भी फ़िल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं, लेकिन फिर भी मीरा अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते तो कभी अपने बच्चों के लिए आया रखने पर। मीरा और शाहिद का रिश्ता काफी मजबूत है और इन दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग भी है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.