website counter widget

शादी में लाल रंग का जोड़ा पहने नज़र आईं सपना चौधरी

0

लाखों दिलों की धड़कन, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ गति के साथ वायरल हो जाते हैं, जिनके डांस के लोग दीवाने हैं, उस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Mera Chand Song) का शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है| इस वीडियो में वे दुल्हन बनी नज़र आ रही है| इस दौरान वे लाल रंग का लहंगा पहने हुए हैं| वहीं सपना ने सोलह सिंगार किए हुए हैं। उनके हाथ में चूड़ा चमक रहा है और उनकी मांग में सिंदूर नज़र आ रहा है|

सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल, 1 करोड़ लोगों ने देखा  

Download Full HD Sapna Choudhary Mera Chand Song :

इस वीडियो (Sapna Choudhary Mera Chand Song) के सामने आने के बाद उनके फैन सकते में नज़र आ रहे हैं| परंतु आप निराश न हों| हम आपको बता दें कि सपना चौधरी ने असल जिंदगी में शादी नहीं की है| दरअसल, यह भी उनका सिर्फ वीडियो है|  हाल ही में गोवा के कसीनो में डांस वीडियो वायरल हुआ था और अब सपना चौधरी (sapna choudhary) का एक दूसरा वीडियो सामने आया है, जिसमें वे दुल्‍हन बनीं दिख रही हैं और मेरा चांद गाने पर डांस कर रही हैं। उनका यह वीडियो धूम मचा रहा है।

सपना चौधरी के आगे एक शख्स ने दी नस काटने की धमकी

वीडियो (Sapna Choudhary Mera Chand Song) में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी अदाएं वाकई घायल करने वाली हैं। 4 मिनट 34 सेकंड के इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है। इस गाने को अब तक 15 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस गाने पर सपना (sapna choudhary) के लिए कमेंट कर रहे हैं। इस गाने में उनके साथ कुर्ता-पायजामा पहने एक शख्‍स भी डांस कर रहा है। इस गाने के बोल हरियाणवी भाषा के हैं।

सपना चौधरी हरियाणवी और भोजपुरी गानों के साथ पंजाबी गानों पर भी डांस करती हैं। बता दें कि सपना चौधरी (sapna choudhary) वैसे तो स्‍टेज प्रोग्राम के ल‍िए जानी जाती हैं लेकिन अब वह एलबम के लिए भी खूब काम कर रही हैं। यह गाना भी उनके एलबम घूंघट की ओट का है, जिसे राज मावर ने गाया है। सपना चौधरी हरियाणवी के अलावा भोजपुरी एलबम में भी काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस 11 का हिस्‍सा बनने के बाद हाल ही में उन्‍होंने फिल्म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स से बॉलीवुड डेब्‍यू भी किया है।

Video : सपना चौधरी ने खेसारीलाल के साथ जमकर किया डांस

सपना चौधरी (sapna choudhary) का जन्म 1990 में हरियाणा के  रोहतक में एक मध्यम वर्ग के परिवार में हुआ था। उनके पिता एक निजी कंपनी कर्मचारी थे। साल 2008 में ही सपना के पिता का देहांत हो गया था, तब वह महज 18 साल की थी। पिता की मृत्यु के बाद अपने परिवार की जिम्मेदारियों को संभालने लिए उन्होंने अपने शौक “नृत्य” और “गायन” को अपना व्यवसाय बना लिया और इस कला के माध्यम से ही वो पूंजी और शोहरत कमा रही है। सपना ने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं |

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.