2020 की ईद होगी ‘राधे : इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ के नाम

0

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) जो हर साल ईद पर अपनी नयी फिल्म से अपने फैंस को ईदी देते हैं। उनकी साल 2020 में आने वाली नई फिल्म इंशाअल्लाह टल गई है। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने दी है। इस फिल्म के कैंसल हो जाने से अब भाईजान के फैंस की टेंशन बढ़ गई है। लेकिन सलमान ने अपने फैंस की इस समस्या को भी दूर कर दिया है और सलमान ने अपने फैंस से यह वादा किया है कि वे हर बार की तरह साल 2020 में भी ईद (EID 2019) के दिन अपनी नई फिल्म लेकर आएंगे।

अक्षय कुमार ने करीना के साथ पूरा किया Bala Challenge, Video Viral

गौरतलब है कि साल 2020 में ईद (Eid 2019) के दिन सलमान खान अपनी फिल्म “राधे- इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप” लेकर अपने फैंस के बीच आने वाले हैं। बीते कुछ दिनों से यह खबर सामने आ रही है कि सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग ख़त्म हो जाने के बाद अब बेहद जल्द ही फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं। सबसे बड़ी बात है कि सलमान की आगामी फिल्म का टाइटल हाल ही में डिसाइड हुआ है। पहले इस फिल्म का नाम राधे रखा गया था लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने इस फिल्म का नाम राधे से बदलकर “राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप” रख दिया। सोहेल खान ने इसी नाम से फिल्म को रजिस्टर करवा दिया।

Rooh Ka Rishta Song : Ghost फिल्म का नया गाना जारी

सलमान (Slaman Khan) की आने वाली फिल्म में उनके साथ प्रभुदेवा भी काम करेंगे। बता दें की इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा द्वारा ही किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग आगामी 4 नवबंर से शुरू की जाएगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक़ इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक किया जा चुका है। आगामी इस फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन वर्क काफी जोरों-शोरों के साथ किया जा रहा है। इस नई फिल्म की शूटिंग सलमान की दबंग 3 के रिलीज से पहले ही शुरू कर दी जाएगी। इसका पहला शेड्यूल मुंबई में ही शूट किया जाना है। सलमान की आगामी फिल्म राधे की कहानी कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज’ का रीमेक बताई जा रही है। अगले साल ईद पर भाईजान यानी सलमान के फैंस को इस फिल्म से शानदार ईदी जरूर मिलेगी।

Zindagi Song : अरिजीत सिंह की दर्द भरी आवाज़…आपको रुला देगी

Prabhat Jain

Share.