Saaho Movie Leak : हिंदी दर्शक यहां से डाउनलोड कर रहे फिल्म ‘साहो’

0

30 अगस्त यानी आज बॉक्स ऑफिस (Box office) पर साउथ के सुपर स्टार प्रभास की फिल्म साहो (Saaho Movie) रिलीज़ हो गयी है। दर्शक लम्बे समय से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे, जो आज ख़त्म हो गया है। फिल्म को समीक्षकों से मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। वहीं विदेशों में भी फिल्म को कुछ ख़ास पसंद नहीं किया जा रहा है। जो फिल्म निर्माताओं के लिए एक बड़ा झटका है। इसी फिल्म के निर्माताओं के लिए एक और बुरी खबर है। यह फिल्म इंटरनेट पर लीक (Saaho Full Movie Leak) कर दी गयी है। कई लोगों ने फिल्म ‘साहो’ को डाउनलोड कर लिया है। जिससे फिल्म को भारी नुकसान हो सकता है।

SAAHO Movie Review : ट्रेलर झक्कास, फ़िल्म बक़वास!

फिल्म ‘साहो’ को ऑनलाइन तमिलरोकर्स नामक साईट पर लीक (Saaho Full Movie Leak By Tamilrockers) कर दिया गया है| अब देखते हैं कि लीक होने के बाद दर्शक सिनेमाघर इस फिल्म को देखने पहुंचते हैं या नहीं। यह पहला मौका नहीं है जब कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ के बाद लीक हुई हो इससे पहले फिल्म ‘मिशन मंगल’ और ‘बाटला हाउस’ रिलीज़ होने के बाद लीक हो गयी थी।

हालांकि फिल्म अच्छी होने की वजह से दर्शकों ने इन फिल्मों को सिनेमा घर में ही देखना पसंद किया था। फिल्म अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगला जहाँ 170 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है, वहीं जॉन अब्राहम की बाटला हाउस ने का कारोबार 100 करोड़ के करीब पहुंच गया है।

Nerkonda Paarvai Movie LEAK :  लीक हुई विद्या बालन और अजीत की साउथ फिल्म…

बात की जाए साहो की तो फिल्म का बजट काफी ज्यादा है, जिस वजह लीक (Saaho Full Movie Leak) होने के बाद फिल्म पर फ्लॉप होने का खतरा मंडरा रहा है। साहो को 350 करोड़ की लागत के साथ बनाया गया है। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया, हैदराबाद, मुंबई, अबू धाबी, दुबई, रोमानिया और यूरोप के अन्य हिस्सों में की गई है।

Comali Movie Leak :  लीक हुई काजल अग्रवाल की नई फिल्म

फिल्म में एक्शन दृश्यों की शूटिंग के लिए बजट का एक बड़ा हिस्सा खर्च किया गया है। इस फिल्‍म में अंतर्राष्ट्रीय स्टंट कोरियोग्राफर, केनी बेट्स, को एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ करने के लिए बुलाया गया था। साहो में प्रभास के साथ नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्राफ, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

Share.