ऋषि कपूर के परिवार में निधन ,अमिताभ बच्‍चन की थी रिश्तेदार

0

ऋषि कपूर की बहन (Rishi Kapoor sister) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की समधन ऋतु नंदा (Ritu Nanda Dies) का कैंसर से निधन हो गया है। ऋतु (Ritu Nanda) , श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) की सास थीं । श्वेता की शादी ऋतु के बेटे निखिल नंदा (Nikhil Nanda) से हुई है। ऋतु 71 साल की थीं। उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार दिल्ली में होगा । सभी सेलेब्रिटीज दिल्ली पहुंचना शुरू हो गए हैं । ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बुआ ऋतु नंदा के निधन की खबर दी है । आज गौरी खान के घर में पार्टी होने वाली थी । इस खबर के आने के बाद गौरी ने इस पार्टी को रद्द कर दिया है ।

Vaani Kapoor ने पहना ऐसा बिकिनी टॉप, हो गई FIR

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor twitter) ने लिखा, ‘मैं अपनी जिंदगी में इनसे ज्यादा विनम्र और सभ्य व्यक्ति से आजतक नहीं मिली थी । बुआ (Ritu Nanda Dies) आप हमेशा याद आएंगी । RIP’। रिद्धिमा कपूर Riddhima Kapoor) के पोस्ट पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुन के बहुत बुरा लगा ।’ ऋतु के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कहां होगा, इस पर कपूर खानदान (kapoor family) की ओर से कोई बयान नहीं आया है। ऋतु नंदा (Ritu Nanda) के अंतिम संस्कार में कपूर खानदान के अलावा बच्चन परिवार के पहुंचने की भी उम्मीद है । बता दें कि अगस्त 2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा (Ritu nanda husband Rajan Nanda) का निधन हो गया था । उस वक्त भी रिद्धिमा कपूर ने ही ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी ।

Ranbir Kapoor B’Day Bash : रणबीर की पार्टी में पहुंचे बड़े-बड़े सितारे…

2013 में रितु को कैंसर (Ritu Nanda Dies due to cancer) होने की खबर आई थी, जिसका इलाज अमेरिका में चल रहा था। बॉलीवुड एक्‍टर राजकपूर  की बेटी रितु लाइफ इंश्योरेंस के बिजनेस में सक्रिय थीं, एक ही दिन में 17000 पेंशन पॉलिसी बेचने के लिए उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज है। बॉलीवुड सितारों से संबंध की बात करें तो रितु रणबीर कपूर, करीना कपूर और करिश्‍मा कपूर की बुआ थीं।

Ranbir Kapoor Birthday : जब भाईजान ने जड़ा था रॉकस्टार को थप्पड़

-Mradul tripathi

Share.