ऋषि कपूर फिर से अस्पताल में भर्ती, पिता से मास्क लगाकर मिलने पर रणबीर हुए ट्रोल

0

सिनेमा जगत के अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर (Actor Rishi Kapoor)  को वायरल बुखार के कारण दोबारा मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (Rishi Kapoor Hospitalized) पिछले सप्ताह उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल से छुट्टी मिली थी. कपूर परिवार के एक करीबी सूत्र ने बृहस्पतिवार को बताया कि 67 वर्षीय अभिनेता को सोमवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. हाल ही में अभिनेता ने टि्वटर पर (Rishi Kapoor Twitter) कहा था कि वह घर वापस आ गए हैं और उनकी तबीयत ‘‘ठीक” है. सूत्र ने बताया, ‘उन्हें वायरल बुखार (viral fever)  के कारण दो दिन पहले दक्षिण मुंबई में सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं.”

Smile Deke Dekho Song: रणबीर-आलिया का पहला गाना, ये जोड़ी HIT है

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने पिता से मिलने पहुंचे. लेकिन सोशल मीडिया (Rishi Kapoor Hospitalized) पर उनकी एक तस्वीर मानव मंगलानी ने शेयर की है, जिसमें उन्होंने अस्पताल जाते वक्त मास्क (Ranbir Kapoor with mask) लगा रखा है. इसे लेकर लोग रणबीर को ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि इन दिनों जिस तरह से कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में माहौल बना हुआ है, ऐसे में सभी लोग सुरक्षा के लिए मास्क लगाकर चल रहे हैं. खासतौर पर मुंबई में लोग इसका ज्यादा प्रयोग कर रहे हैं, क्योंकि सिने जगत के लोग अक्सर देश से बाहर जाते रहते हैं.

साल 2020 में इस खूबसूरत जगह पर होगी रणबीर-आलिया की शादी

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Hospitalized) करीब एक साल तक अमेरिका (America) में कैंसर का इलाज कराने के बाद गत वर्ष सितंबर में भारत लौटे थे. ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी बीमारी के लौट आने की अटकलों के बारे में कपूर ने सोमवार को टि्वटर पर स्पष्टीकरण दिया था. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘प्रिय परिजनों, दोस्तों, दुश्मनों और शुभचिंतकों, मेरे स्वास्थ्य को लेकर आपकी चिंता से अभिभूत हूं. शुक्रिया… मैं पिछले 18 दिन से दिल्ली में शूटिंग कर रहा था और प्रदूषण के कारण न्यूट्रोफिल कम हो गया था. मुझे संक्रमण हो गया था, जिसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.’

Rishi Kapoor Hospitalized Again In Mumbai After Delhiअभिनेता (Rishi Kapoor Hospitalized) ने कहा, ‘‘मुझे हल्का बुखार था, डॉक्टरों को लगा कि निमोनिया हो सकता था. इसका इलाज कर लिया गया है. लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे थे. मैं उन सभी खबरों पर विराम लगाना चाहूंगा और आप सभी का मनोरंजन करने और आपसे प्यार करने को उत्सुक हूं. मैं अब मुम्बई में हूं.” अभिनेता ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में नजर आने की घोषणा की थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी.

Ranbir Kapoor B’Day Bash : रणबीर की पार्टी में पहुंचे बड़े-बड़े सितारे…

-Mradul tripathi

Share.