आदित्य पंचोली पर दर्ज हुआ रेप केस

0

जब से देश में मी टू कैम्पेन चला है तब से लगातार कई नामी-गिरामी हस्तियों पर इल्जाम लगाए जा रहे हैं। यह मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बड़े से बड़े बॉलीवुड कलाकारों पर भी कई अभिनेत्रियों ने यौन शोषण का इल्जाम लगाया। इस तरह के इल्जाम से भारतीय सिनेमा के सबसे पूजनीय माने जाने वाले कलाकार आलोकनाथ भी नहीं बच सके। वहीं अब एक बड़ी बॉलीवुड अदाकारा ने अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवा दिया। एक्ट्रेस की शिकायत पर आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Article 15 LEAK : आयुष्मान की जबरदस्त फिल्म इंटरनेट पर लीक

गौरतलब है कि मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य पंचोली के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिकायत दर्ज करवाई थी। बता दें कि आदित्य पंचोली और कंगना रनौत काफी लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे। इसके बाद पिछले काफी लंबे समय से दोनों के बीच जमकर तकरार चल रही थी। ऐसे में गुरुवार 27 जून को आदित्य पंचोली के खिलाफ कंगना की शिकायत पर रेप का केस दर्ज कर लिया गया।

उजमा अहमद बायोपिक ! बड़ी अभिनेत्री की एंट्री

आदित्य पंचोली से पहले बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा और करण ओबेरॉय पर भी रेप का आरोप लग चुका है। वहीं अब आदित्य पंचोली के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले आदित्य पंचोली पर रेप का आरोप लगाने वाली अदाकारा कगंना और उसकी बहन रंगोली को अदालत ने कोर्ट में पेश होने का आदेश भी दिया था। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को आगामी 26 जुलाई को अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया है। वहीं इस मामले में आदित्य का कहना है कि उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं और उन्हें फ़साने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में उन्हें अदाकारा की तरफ से लगातार धमकियां दी जा रही थी।

बॉलीवुड के सितारे जो अब गायब हो चुके हैं

Share.