website counter widget

रानू मंडल ने फैन के बाद मीडिया को दिखाए तेवर, Video viral

0

नई दिल्ली: फुटपाथ पर दर दर भटकने वाली रानू मंडल(Ranu Mondal) इन दिनों एटीट्यूड वाली रानू बनी हुई है। रानू मंडल को महज एक वायरल वीडियो ने फर्श से अर्श पर पंहुचा दिया था। जिसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका देकर उन्हें रातोरात स्टार बना दिया था।लेकिन रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों अपने व्यवहार को लेकर सुर्खियों में हैं, दरअसल रानू मंडल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रानू मंडल (Ranu Mondal) मीडिया को भी एटीट्यूड दिखाती नजर आ रही हैं. रानू मंडल का यह वीडियो लोगों के लिए चौंकाने वाला है. क्योंकि अभी कुछ दिन पहले तक हमेशा विनम्रता से बात करने वाली महिला अब एक दम बदले हुए तेवर में नजर आ रही हैं. वीडियो में रानू मंडल का मीडिया से बातचीत करने का तरीका भी काफी हैरान करने वाला है.

इस वीडियो की बात करें तो इसके चलते रानू मंडल सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. इस वीडियो में एक पत्रकार रानू से सपने सच होने के बारे में बात कर रही हैं. लेकिन रानू उसके सवाल को अनसुना करते हुए कहती हैं, ‘सुनाई नहीं दे रहा है.’ साथ ही हम देख सकते हैं कि रानू सवालों करते हुए पत्रकारों को तवज्जो न देते हुए कुछ खा रही हैं.

इससे पहले भी रानू मंडल को अपने एक प्रशंसक संग बुरा बर्ताव करते देखा गया था जिसका वीडियो वायरल हो गया था। जिसके चलते वह फिर से ट्रोलिंग का शिकार हो गई थी। रानू इस वीडियो में (Ranu Mondal) किसी दुकान में खड़ी नजर आ रही हैं, अचानक से एक महिला प्रशंसक पीछे से उनके कंधे पर हाथ रखती हैं और एक सेल्फी के लिए उनसे गुजारिश करती हैं. रानू इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तुरंत पीछे मुड़ती हैं और उस महिला से पूछती हैं, “इसका मतलब क्या है

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.