सफलता के नशे में चूर ने की फैंस से बदसलूक: Video viral

0

मुंबई: रेलवे स्टेशन पर गाना गाने के बाद रानू मंडल (Ranu Mondal Video Viral) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसने रातोंरात रानू मंडल को स्टार बना दिया था। लेकिन लगता है रानू मंडल से यह शोहरत संभाले नहीं संभल रही है। क्योंकि इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू मंडल (Ranu Mondal) के व्यवहार को देखकर लोग गुस्सा हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके इस व्यवहार की जमकर आलोचना कर रही है। दरअसल, लोगों का गुस्सा इसलिए है, क्योंकि रानू मंडल से उनकी एक फैन ने सेल्फी के लिए कहा तो रानू मंडल ने उन्हें डांटना शुरू कर दिया। अब सोशल मीडिया पर उनके इस व्यवहार की आलोचना की जा रही है।

Don't touch me 😠 I'm celebrity now❗️

Parvez Tapadar द्वारा इस दिन पोस्ट की गई रविवार, 3 नवंबर 2019

इस वीडियो में रानू (Ranu Mondal Video Viral) किसी सुपर मार्केट में सामान खरीदती दिख रही हैं. इसी बीच एक महिला पीछे से आकर रानू की बांह पर हाथ रखते हुए उन्हें बुलाती है और सेल्फी लेने को कहती है. इस पर रानू को गुस्सा आ जाता है. पहले तो वो महिला को दूर रहने के लिए कहती हैं और फिर उसे छूकर पूछती हैं कि ऐसा करने का मतलब क्या है. महिला फैन के छूने पर रानू भड़क जाती हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग रानू मंडल की आलोचना कर रहे हैं और कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें अपनी जमीन को कभी नहीं भूलना चाहिए और कुछ लोग इसे शर्मनाक बता रहे हैं। कुछ लोगों ने रानू के सलाह देते हुए ये भी कहा है कि सफलता पर कभी घमंड नहीं करना चाहिए वरना नीचे आने में वक्त नहीं लगता है. वहीं कुछ लोगों ने रानू को छूने वाली महिला को भी गलत ठहराया है लेकिन रानू (Ranu Mondal Angry Video) का बर्ताव किसी को पसंद नहीं आया है.

कुछ महीनो पहले रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गा रही थीं। उनके गाने की काफी तारीफ हुई और वीडियो को काफी पसंद किया गया। इसके बाद सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म के तीन सॉन्ग गाने का ऑफर दिया। और उसके बाद वह रातोंरात स्टार बन गई थी।

-Mradul tripathi

Share.