website counter widget

रैंप वॉक पर फनी मीम्स के बाद अब रानू मंडल पहुंची रेडियो स्टेशन

0

रातों रात फर्श से अर्श पर पहुंचने वाली रानू मंडल (Ranu mandal) पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन (Ranaghat railway station in West Bengal) पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थी लेकिन सिर्फ एक वीडियो के वजह से रानू मंडल को स्टेशन से शोहरत की ऐसी ट्रेन मिली की रानू मंडल (Ranu Mondal Ramp Walk) को सीधे सितारों के बीच पंहुचा दिया। उसके बाद हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपनी मूवी हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy hardy and heer) में गाने का मौका देकर रानू की जिंदगी सवार दी थी।

Marjaavaan Movie Box Office: पहले वीकेंड पर इतना कारोबार….

पर बाद में रानू मंडल (Ranu Mondal Ramp Walk) के ऊपर दौलत और शोहरत का ऐसा नशा चढ़ा की अब वह किसी से सीधे मुँह बात करते नजर नहीं आती है। हाल ही में रानू का एक रैंप वॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो के बाद रानू का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रानू एक एफएम स्टूडियो में गाना गाते हुए दिख रही हैं। खबरों की मानें तो रानू की यह वीडियो उत्तर प्रदेश जिला कानपुर (Uttar Pradesh District Kanpur) से वायरल हुआ है। बताया जा राह है कि रानू मंडल ने हाल में एक इवेंट शो के लिए रेड एफएम इंडिया के स्टूडियो पहुंचीं थी।

Aaina Song : फिल्म ‘द बॉडी’ का रोमांटिक गाना, देखें VIDEO

View this post on Instagram

Ranu mondal fhason #ranumondal #bollywood #tiktokindia

A post shared by afzal Sheikh786 (@afzal_sheikh_786) on

जानकारी के अनुसार रानू के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रानू अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘तेरी मेरी कहानी गाती नजर आ रही हैं। इस दौरान रानू के साथ उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी नजर आ रही हैं। वीडियो में रानू गोल्डन और वाईट लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी किए हुए दिख रही हैं। हालांकि उनका लाउड मेकअप सभी को हैरान किए हुए हैं। रानू का यह वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रोलर्स रानू मंडल के इस नए लुक पर जमकर मीम्स बना रहे है।

Good Newz Trailer: अक्षय की नई फिल्म. यहां देखें ट्रेलर….

View this post on Instagram

Aaa aaaa aaa . . . . . . . #ranumondal

A post shared by Jotor Kwrwi (@jotorkwrwi) on

हाल ही में, रानू मंडल (Ranu Mondal) एक फैन को सेल्फी ना देने और उससे बदसलूकी करने के लिए सुर्खियों में आ गईं थीं. उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें रानू का ऐसा व्यवहार देख हर कोई हैरान रह गया. इसके बाद रानू मंडल (Ranu Mondal Video) को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. उसके बाद मीडिया में बातचीत के दौरान भी रानू के तेवर कुछ बदले थे जिसके बाद भी वह काफी ट्रोल हुई थी।

View this post on Instagram

#ranumondal

A post shared by Kabir Aibaa (@kabiraibaa) on

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.