राखी सावंत ने कहा मैं महाराष्ट्र के सीएम के लिए तड़प रही हूँ, Video viral

0

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी का समर्थन करती दिख रही हैं. उन्‍होंने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री को लेकर भी अपनी बेसब्री दिखाई है. वह वीडियो में कहती सुनी जा सकती हैं, ‘मैं महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री के लिए काफी तड़प रही हूं.’ आपको बता दे कि महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में लगभग पिछले 1 महीने से सरकार बनाने को लेकर महाभारत जारी है। लेकिन अब राज्य में गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुरुवार शाम को महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री पद (Maharashtra Chief Minister) की शपथ लेने जा रहे हैं.

Munna Badnaam Hua Song: सलमान का डांस आपका मूड फ्रेश कर देगा…

राखी सावंत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो बुधवार को शेयर किया है. यह वीडियो उनके शेयर के करने के बाद वायरल हो गया है. इसमें वह कह रही हैं, ”महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं बहुत तड़प रही हूं. मैं पहले दिन से चाहती हूं कि उद्धव ठाकरे जी मुख्यमंत्री बने. पवार साहब और ठाकरे जी अच्छी सरकार बनाएं. ठाकरे जी के सीएम बनने से मराठियों और सभी जातियों के लिए अच्छा होगा. पवार साहब ने जो भी फैसले लिए वो काफी अच्छे थे. उन्होंने अपनी टीम से कई बुरे लोगों को निकाल दिया.”

Ghost Stories Web Series : आपकी चीखें निकलवाने को तैयार, देखें फर्स्ट लुक

आपको बता दे की चर्चा है  की महाराष्ट्र के 43 मंत्रियों में एनसीपी को 16, शिवसेना को 15 और कांग्रेस को 12 मंत्री पद मिल सकते हैं. वहीं, महाराष्ट्र में बीजेपी को सत्ता से बाहर रखने के लिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस नया प्रयोग करने जा रही है. ऐसा माना जा रहा है की महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की नेतृत्व में बनने जा रही सरकार में हिंदुत्व जैसे मुद्दे की कोई जगह नहीं होगी बल्कि इसकी जगह किसान, महिलाएं और युवाओं को रोजगार देने जैसे मुद्दे अहम होंगे.

Street Dancer 3D Trailer Alert : वरुण धवन के फैन्स का इंतज़ार खत्म

-Mradul tripathi

Share.