रजनीकांत ने कहा- सीएए से मुसलमानों को कोई खतरा नहीं

0

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत (Rajnikant Supports CAA) पिछले कुछ दिनों से बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ मैन वर्सस वाइल्ड (Man vs Wild) की शूटिंग को लेकर खूब चर्चाओं में थे। हाल ही में रजनीकांत (Rajinikant) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर अपनी राय दी है। उनके सी.ए.ए (CAA) पर दिए इस बयान ने लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने सी.ए.ए.(CAA) का समर्थन करते हुए कहा कि “नागरिकता संशोधन कानून (CAA) अपने देश के नागरिकों पर कोई प्रभाव नहीं डालेगा। अगर मुस्लिमों पर इसका असर हुआ तो मैं इसके खिलाफ खड़ा होने वाला पहला व्यक्ति रहूंगा। एनपीआर (NPR) बाहरी व्यक्तियों के बारे में जानने के लिए बहुत जरुरी है। यह स्पष्ट किया जा चुका है कि एनआरसी (NRC) अभी तक तैयार नहीं हुआ है।”

बेयर ग्रिल्स की खैर नहीं क्योंकि Main vs Wild में आ रहे हैं रजनीकांत

रजनीकांत ने कहा- सीएए से मुसलमानों को कोई खतरा नहीं | Rajinikanth Latest Speech | Rajini Support CAA

रजनीकांत ने कहा- सीएए से मुसलमानों को कोई खतरा नहीं | Rajinikanth Latest Speech | Rajini Support CAAसाउथ के सुपर स्टार रजनीकांत पिछले कुछ दिनों से बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सस वाइल्ड की शूटिंग को लेकर खूब चर्चाओं में थे। हाल ही में रजनीकांत ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अपनी राय दी है। उनके सी.ए.ए पर दिए इस बयान ने लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने सी.ए.ए. का समर्थन करते हुए कहा कि "नागरिकता संशोधन कानून अपने देश के नागरिकों पर कोई प्रभाव नहीं डालेगा। अगर मुस्लिमों पर इसका असर हुआ तो मैं इसके खिलाफ खड़ा होने वाला पहला व्यक्ति रहूंगा। एनपीआर बाहरी व्यक्तियों के बारे में जानने के लिए बहुत जरुरी है। यह स्पष्ट किया जा चुका है कि एनआरसी अभी तक तैयार नहीं हुआ है।"#rajinikanthSupportsCAA #RajinikanthLatestSpeech #Rajnikanth #CAA #BJP

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई बुधवार, 5 फ़रवरी 2020

 

रजनीकांत (Rajinikanth Statement On CAA)  ने अपने बयान (Rajnikant Supports CAA) में कहा कि विभाजन के बाद जिन मुस्लिमों ने भारत में रुकने का फैसला किया, उन्हें देश से बाहर कैसे भेजा जाएगा? इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ राजनैतिक दल अपने निजी स्वार्थ के लिए सीएए के खिलाफ लोगों को भड़का रहे हैं। उन्होंने देश भर में हो रहे सी.ए.ए. (CAA) के खिलाफ प्रदर्शनों को गलत बताया। और कहा कि छात्रों को राजनीतिक दलों द्वारा गुमराह होने से बचना चाहिए।

बॉलीवुड में फ्लॉप, अब साउथ में बजेगा शाहरुख़ का डंका


इस से पहले रजनीकांत (Rajnikant Supports CAA) के पेरियार वाले बयान पर उनकी खूब आलोचना हो चुकी है। पिछले महीने रजनीकांत (Rajnikant Twitter) ने बयान दिया था कि पेरियार लगातार हिंदू देवी-देवताओं के विरोध में बयानबाजी करते थे, लेकिन तब किसी ने कुछ नहीं कहा था। इसी को लेकर तमिलनाडु में विवाद हो गया था और उनका काफी विरोध भी हुआ था। यहां तक कि उनके खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद जवाब में रजनीकांत ने माफ़ी मांगने से इंकार कर दिया था। जिसका समर्थन बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (BJP MP Subramanian Swamy) ने किया था।


रजनीकांत ((Rajnikant Supports CAA) जिस तरह से अपनी प्रक्रियाएं दे रहे है उस पर लोग यह अंदाज़ लगा रहे है की आने वाले तमिलनाडु (Tamil Nadu Elections)  चुनाव में रजनीकांत सक्रीय रहने वाले हैं। 2017 में रजनीकांत (Rajnikant CAA Tamilnadu) ने कहा भी था कि वो 2021 में चुनाव लड़ने के लिए अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च कर सकते हैं।

Akshay Kumar Top 10 Movie : अक्षय कुमार की इन फिल्मों ने हिलाया था बॉक्स ऑफिस

Tarun Lalwani

 

Share.