website counter widget

Prasthanam Movie Song Dil Dariyan ने मचाया धमाल

0

बॉलीवुड जगत दिग्गज कलाकार और बेहद जाने-माने अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अगली फिल्म ‘प्रस्थानम’ (Prasthanam) को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘प्रस्थानम’ (Prasthanam) का ट्रेलर, टीजर और 3 गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। इसका टाइटल ट्रेक भी रिलीज किया जा चुका है। गौरतलब है कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘प्रस्थानम’ (Prasthanam) आगामी 20 सितंबर को रिलीज की जानी है। फिल्म की रिलीज के 10 दिन पहले ही फिल्म का एक और नया गाना Dil Dariyan (Prasthanam Movie Song Dil Dariyan) आज यानी 10 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है।

Download Full HD Prasthanam Movie Song Dil Dariyan :

गौरतलब है कि दिल दारियां (Prasthanam Movie Song Dil Dariyan) गाने को ‘ज़ी म्यूजिक कंपनी’ (Zee Music Company) यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इस गाने में अली फजल (Ali Fazal) और अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का रोमांस नज़र आ रहा है। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ‘प्रस्थानम’ (Prasthanam) के इस गाने को अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) और दीपाली साते (Deepali Sathe) ने अपनी सुरीली आवाज़ से सजाया है। जबकि इस गाने के बोल लिखे हैं अनुराग भोमिया (Anurag Bhomia) ने और इसे कंपोज अंकित तिवारी ने ही किया है। अली इस गाने में अमायरा को शहर घुमाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि दिल दारियां (Prasthanam Movie Song Dil Dariyan) गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। अभी तक इस गाने को 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ‘प्रस्थानम’ (Prasthanam) एक पॉलिटिकल ड्रामा मूवी है जिसमें संजय दत्त राजनीति के दांव-पेच खेलते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन से भरपूर था जिसे दर्शकों ने बेहद ज्यादा पसंद किया है। बता दें कि ट्रेलर में अली फज़ल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ का शानदार एक्शन देखने को मिला। इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है जिससे दर्शक मंत्र मुग्ध हो गए हैं। अब दर्शकों को फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.