हुमा कुरैशी की नेटफ्लिक्स मिनी सीरीज ‘Leila’ का पोस्टर हुआ जारी

0

बॉलीवुड जगत की हसीन अदाकारा हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बेहद जल्द पहली बार डिजिटल डेब्यू करने जा रही है। हुमा कुरैशी अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स मिनी सीरीज (Netflix mini-series) के लिए पूरी तरह से तैयार है। हुमा कुरैशी की मिनी सीरीज “लीला” (Netflix Web Series Leila First Poster) आगामी 14 जून को रिलीज होगी। इस सीरीज की मुख्य भूमिका में सिद्धार्थ भी नज़र आने वाले हैं। यह मिनी सीरीज प्रयाग अकबर की पुस्तक लीला पर आधारित है। यह मिनी सीरीज 6 एपिसोड वाली सीरीज है जिसमें एक मां अपनी बेटी ‘लीला’ को तलाश करती है।

Download Full HD Web Series Leila Free :

राजस्थानी गाने ‘केसरिया बालम’ के आगे भोजपुरी गाने भी फेल

Netflix Web Series Leila First Poster :

इस मिनी सीरीज में हुमा कुरैशी ने ‘लीला’ (Netflix Web Series Leila First Poster) की मां शालिनी का किरदार निभाया है। इस मिनी सीरीज का पहला पोस्टर भी सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। इस मिनी सीरीज की डाइरेक्टर दीपा मेहता हैं और शंकर रमन व पवन कुमार को-डाइरेक्टर हैं। इस सीरीज में दिखाया गया है कि बेटी की तलाश में उसकी मां शालिनी को किन-किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इस मिनी सीरीज में लालच, लालसा, विश्वास और नुकसान जैसी कहानी को प्रदर्शित किया गया है। इस मिनी सीरीज में राहुल खन्ना, संजय सूरी और आरिफ ज़कारिया ने भी अभिनय किया है।

इस मिनी सीरीज (Netflix Web Series Leila First Poster) के निर्माता का कहना है कि इस सीरीज में सिद्धार्थ ने भानु का रोल प्ले किया है। इस पूरी सीरीज में भानु का किरदार करना बेहद ही मुश्किल भरा रहा। उन्होने कहा कि भानु का रोल सबसे मुश्किल रोल था कर इसे पर्दे पर उतारना बेहद ही मुश्किल काम था। यह मिनी सीरीज नेटफ्लिक्स पर 14 जून से स्ट्रीम की जाएगी। नेटफ्लिक्स मिनी सीरीज लीला का पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किए जाने के बाद से ही लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। इस मिनी सीरीज का इंतजार सभी को बड़ी बेसब्री से है।

Video : सपना ने फिर लगाया ऐसा ठुमका, कि लोग हो गए बेकाबू

Share.