सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

0

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी सुलझी नहीं थी और इस मामले को लेकर हर रोज एक नया तथ्य सामने आ रहा है जहां एक और सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की है वही रिया खुद अब सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे खटखटाने की तैयारी कर चुकी है इसी बीच मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही है. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फ्रेंड्स और परिवार वालों के लिए एक बड़ा झटका यह है कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सीबीआई जांच करने की याचिका को खारिज कर दिया है गौरतलब है कि सुशांत के फैंस और कई सितारे इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

भूमिपूजन पर भी कोरोना का साया: राममंदिर के पुजारी सहित 14 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

सुशांत सिंह राजपूत केस की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज करने के बाद कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं.

राफेल के प्रचार प्रसार में जुटी सरकार की नजर में बाकी सब ठीक है

उधर बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. मायावती ने ट्वीट कर लिखा- बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे.

नेपाल ने कुछ इस अंदाज में दिया भारत के पत्र का जवाब

 सुशांत की बहन का बयान

बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट दर्ज कर लिया है .  सुशांत की बहन ने कहा, ‘रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था. बिहार पुलिस अब सुशांत का खाता खंगालने बैंक जाएगी. साथ ही उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेंगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था.’

Share.