website counter widget

हिंदुस्तान पर उठाए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सवाल

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी(Payal Rohatgi) कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। पायल रोहतगी आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ट्विट करती ही रहती हैं , पायल(Payal Rohatgi) ने कुछ घंटो पहले सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस के खिलाफ एक ट्विट शेयर किया है।जिसमे उन्होंने सवाल किया है कि आखिर मुझे मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर ब्लॉक क्यों किया है।

Super 30 Leak : लीक हुई सुपर 30, कमाई पर पड़ेगा असर!

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1149315026823581696

उन्होंने एक स्क्रीन शॉट लगाते हुए अपने चाहने वालों को बताया हैं कि मुंबई पुलिस(Mumbai Police) ने मुझे क्यों ब्लॉक किया| मुंबई पुलिस के इस तरह के व्यवहार के बाद मुझे हिंदुस्तान में रहने में डर लग रहा है।

इतना ही नहीं पायल ने मुंबई पुलिस की शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह(Amit  Shah) को ईमेल करके की है। पायल रोहतगी(Payal Rohatgi) ने इस मेल का भी स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

BOLD PHOTO SHOOT : कुछ तो शर्म करो सोफिया

https://www.instagram.com/p/BzxgdVCFguj/

पायल(Payal Rohatgi) ने अमित शाह को मेल करके कहा ‘हेलो अमित शाह सर,(Amit Shah) मैं उम्मीद करती हूं कि सब अच्छा होगा। सर मैं आपको परेशान नहीं करना चाहती इसके लिया माफी चाहती हूं,लेकिन आज सुबह मुझे पता चला कि मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक्टिव वेरिफाइड अकाउंट ब्लॉक कर रखा है।

मेरा ये अकाउंट प्रोफेशनल है और मुंबई पुलिस मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते। मैं बहुत हैरान हूं एक टैक्स देने वाले नागरिक के साथ ऐसा हो रहा हैं।

Funk Love Song : हनी सिंह की बीट पर सनी लियोन का ठुमका

 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.