सलमान खान को फैन से मोबाइल छीनना पड़ा महंगा, गोवा जाने पर प्रतिबंध की उठी मांग

0

सिनेमा जगत के दबंग स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म राधे: (Movie Radhe)योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में बिजी हैं (Pramod Sawant To Ban Salman Khan)। जिसके लिए वे हाल ही में गोवा पहुंचे थे। लेकिन गोवा एयरपोर्ट पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें की इस वीडियो में एक फैन सलमान के साथ सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रहा है तभी सलमान गुस्से में उससे फोन छीन लेते हैं। इसी के चलते अब सलमान और उनकी फिल्म राधे मुश्किल में फंस सकती हैं।

Salman Khan Radhe Movie : राधे की शूटिंग शुरू, बड़ी अभिनेत्री की एंट्री

ये वीडियो सोशल मीडिया (viral video social media) पर आते ही तेजी से वायरल हो गया। सलमान (Pramod Sawant To Ban Salman Khan) के फैंस ये देखकर हैरान रह गए। वीडियो में सलमान बहुत गुस्से में लग रहे हैं। उनकी इस हरकत से कांग्रेस की स्टूडेंट विंग नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) भड़क गया है। NSUI ने सलमान की गोवा में एंट्री पर पूरी तरह से बैन लगाने की मांग की, जब तक कि वे फोन छीनने की हिंसक घटना के लिए सार्वजनिक माफी जारी नहीं करते हैं।

Salman Khan’s Radhe Movie First Look: धमाकेदार एक्शन के साथ आ गए राधे भईया…

गोवा NSUI के अध्यक्ष अहराज मुल्ला ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंद (Pramod Sawant To Ban Salman Khan) को खत लिखा कि मैं इस तरह के मामले को पूरी गंभीरता के साथ देखने का अनुरोध करता हूं और सार्वजनिक मंच पर एक्टर (सलमान) की तरफ से माफी मांगने की मांग करता हूं। क्योंकि यह सार्वजनिक रूप से फैन का अपमान था। ऐसे हिंसक एक्टर्स को, जिनका खराब ट्रैक रिकॉर्ड रहा है, उन्हें भविष्य में गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। इनके अलावा पूर्व सांसद और गोवा भाजपा (BJP) के सचिव, नरेंद्र सावईकर ने सलमान (Pramod Sawant To Ban Salman Khan) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लिखा कि एक सेलिब्रिटी होने के नाते लोग और आपके फैंस सार्वजनिक स्थानों पर सेल्फी लेंगे। आपका रवैया और व्यवहार बहुत दुखद है। आपको बिना शर्त सार्वजनिक माफी मांगनी होगी।

Pramod Sawant To Ban Salman Khan From Entering Goaआपको बता दें की सलमान खान (Pramod Sawant To Ban Salman Khan) के इस व्यवहार से सोशल मीडिया पर भी कई लोग नाराज दिखे। जिसमे कुछ लोगो ने कहा की हम भी सलमान के फैन है लेकिन इस बार जो सलमान ने किया वह हमें बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा। वही किसी ने कहा सलमान एक पब्लिक फिगर है उन्हें ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए। वही एक यूजर्स ने कहा सलमान खान (Salman Khan)  का गुस्सा हमेशा आउट ऑफ़ कंट्रोल रहता है उन्हें इसका इलाज करना चाहिए। इसके अलावा कुछ यूजर्स सलमान के सपोर्ट में आकर भी बोले- इनकी भी अपनी पर्सनल लाइफ है उन्हें कभी तो स्पेस दो। सेल्फी लेने से पहले परमीसन ली जानी चाहिए। सलमान के इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Salman Khan Dance Video Viral : गणपति विसर्जन पर भाईजान का Dhinchak Dance

-Mradul tripathi

Share.