website counter widget

आ गया केसरी का नया गीत, यहां देखें…

0

बॉलीवुड जगत के दमदार और अपने सकारात्मक अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। धूम मचाने के लिए तैयार ‘केसरी’ (Kesari) फिल्म का नया गाना आज रिलीज किया गया। केसरी का यह नया गाना ‘तेरी मिट्टी’ (Teri Mitti) है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म केसरी, सारागढ़ी के शौर्य की कहानी पर आधारित है।

केसरी मूवी के रिलीज हुए ‘तेरी मिट्टी’ (Teri Mitti) गाने को पंजाबी सिंगर बी प्राक ने गाया है। इस गाने को मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है। इतिहास के पन्नों में कहीं गुम हो चुके वीरों, देश के लिए अपना तन-मन समर्पण करने वाले जाबजों को याद करके इस गाने को लिखा गया है। यह गाना आपको अंदर तक झंकझोर के रख देगा। इस गाने को सुनकर आपके आंसू नहीं थामेंगे। अपनी फिल्म केसरी के इस नए गाने ‘तेरी मिटटी’ को खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। इस गाने को शेयर करने के साथ ही अक्षय ने एक कैप्शन लिखा। इस कैप्शन में अक्षय ने लिखा, यह गाना सारागढ़ी के उन वीरों की याद में, जिन्हे हम सभी भूल चुके हैं।

गौरतलब है कि फिल्म केसरी के ट्रेलर ने लांच होते ही लोगों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है। अभी तक लोगों के जहन में केसरी का ट्रेलर घूम रहा है और लोग इस फिल्म का बड़ी ही उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म के गानों ने भी खूब जलवा लुटाया है। फिल्म का पहला गीत ‘सानू कहंदी’ जब रिलीज हुआ था, उसके महज़ कुछ ही घंटों के बाद यह ट्विटर पर जमकर ट्रेंड हुआ। इसके बाद तो जैसे फिल्म के गानों का ही लोग इंतजार करते दिखे। इसके बाद रिलीज हुआ केसरी फिल्म का दूसरा गाना। दूसरे गाने ‘आज सिंह गरजेगा’ ने भी ऐसी धूम मचाई की लोग खुद को इसे सुनने से रोक नहीं पाए। अब लोगों को इंतजार है तो बस केसरी फिल्म के रिलीज होने और उसके सिनेमाघरों में लगने का। लोग सांसे थाम कर बड़ी ही बेसब्री से फिल्म केसरी के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

प्रभात

जन्मदिन आलिया का, जश्न रणबीर का

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Loading...
द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.