रिलीज होते ही हिट हुआ ‘रॉ’ का गाना ‘बुलैया’

0

बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार जॉन इब्राहिम एक बार अपनी शानदार फिल्म लेकर अपने फैंस के बीच आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है। इस फिल्मा का नाम है रॉ : रोमियो अकबर वाल्टर। इस फिल्म में जॉन के साथ टेलीविजन की मशहूर व कातिल नागिन यानी कि मोनी रॉय नज़र आएंगी। इस फिल्म के जबरदस्त और धांसू पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। अब इस फिल्म का नया गाना ‘बुलैया’ रिलीज कर दिया गया है।

रॉ फिल्म के इस गाने में मोनी अपनी कातिल अदाएं दिखाती हुईं नज़र आ रही हैं। तो वहीं इस हसीना के लिए जॉन गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जॉन और मोनी की यह जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। रॉ के बुलैया गाने को रबी शेरगिल और शाहिद मालया ने अपनी आवाज से सजाया है। जबकि यह गाना अशोक पंजाबी द्वारा लिखा गया और इसमें सोहेल सेन ने अपना दमदार म्युजिक दिया है।

देशभक्ति पर बनी यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। वहीं इस फिल्म के इस गाने ने इसमें रोमांस का तड़का भी लगाया है। ट्रेलर, पोस्टर और गाने रिलीज होने के बाद अब लोगों की बेसब्री और भी बढ़ गई है। फैंस इस फिल्म के लिए बड़ी ही उत्सुकता और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

CVBC

गौरतलब है कि 13 दिन तक चलने वाली 1971 की लड़ाई पर यह फिल्म बनी हुई है। यह लड़ाई भारत और पाकिस्तान के बीच हुई थी। भारतीय सेना के सामने इस लड़ाई में 93 हजार पाकिस्तानी सैनिकों ने घुटने तक दिए थे। सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म में जॉन तीन किरदार निभाते हुए दिखेंगे। रोमियो, अकबर और वॉल्टर तीनों किरदार जॉन ही निभा रहे हैं।

रिलीज होते ही हिट हुआ ‘रॉ’ का गाना ‘बुलैया’

Share.