website counter widget

नए पोस्टर में जश्न मनाते दिखे ‘PM Narendra Modi’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बायोपिक कल मतलब 24 मई को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभा रहे है। प्रधानमंत्री मोदी की इस बायोपिक का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया। इस पोस्टर में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मतलब विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे है। लोकसभा चुनाव दूसरी बार जीतने पर पूरे देश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। यह ख़ुशी और उत्साह इस पोस्टर में भी देखने को मिला।

गंगा आरती करते नजर आए मोदी…!

Turpeya Song  : भारत के नए गाने में नोरा फतेही का जबरदस्त डांस

पीएम मोदी पर बनी इस बायोपिक का नया पोस्टर खुद विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस पोस्टर में मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय अपने दोनों हाथ उठाए हुए दिखाई दे रहे हैं। वे भीड़ से घिरे हुए नज़र आ रहे हैं और लोग उन पर फूलों की बारिश कर रहे हैं। आपको बता दें की आज लोक सभा चुनाव के नतीजे घोषित होने हैं जिसके लिए मतगणना जारी है।

Bharat Movie Review : 300 करोड़ कमा सकती है ‘भारत’!

जिस तरह भाजपा को पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ है तो ऐसे में इस पोस्टर को भाजपा की उसी जीत से जोड़कर भी देखा जा रहा है। पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इसी जीत के लिए ही इस पोस्टर को बनाया है और पीएम अपनी जीत की ख़ुशी में जश्न मना रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी एक पोस्टर जारी किया गया था जिसमे लिखा था – “‘आ रहे हैं दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी, अब कोई नहीं रोक सकता”। हालांकि इसी लाइन का प्रोयग इस पोस्टर में भी किया गया है। यह फिल्म कल यानी 24 मई को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.