उदित नारायण के बेटे से शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कड़, देखें Photo

0

बॉलीवुड की यंग एंड टैलेंटेड सिंगर नेहा कक्कड़ (Bollywood’s young and talented singer Neha Kakkar) आय दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपने गाने को लेकर तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर। अब नेहा कक्कड़(Neha Kakkar marriage with Aditya Narayan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं और सुर्खियों में रहने की जो वजह है उसे सुन लाखों फैन्स के दिन टूटने वाले हैं। जी हां, नेहा कक्कड़  जल्द ही शादी (Neha Kakkar marriage) करने वाली हैं। नेहा इन दिनों मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11)’ को जज कर रही हैं और शो पर उनके शादी की तैयारियां कर चुकी हैं। नेहा से लड़के की पूरी फैमिली सेट पर ही मिलने आई थी और सभी के सामने उन्होंने नेहा को अपनी बहू भी मान लिया। इंडियन आइडल (Indian idol) के सेट पर शो के होस्ट यानि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के पापा उदित नारायण (Udit Narayan) और उनकी मम्मी पहुंची थी। एक जानकारी के अनुसार इंडियन आइडल 11 के आने वाले एपिसोड में उदित नारायण और अल्का यागनिक (Udit Narayan and Alka Yagnik) बतौर गेस्ट पहुंचेंगे। शो पर उदित नारायण नेहा कक्कड़ को उनके बेटे आदित्य नारायण का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाते हुए दिखाई देंगे।

Neha Kakkar Sorry Song : नेहा कक्कड़  का गाना, जबरदस्त हिट!

शो पर उदित नारायण(Udit Narayan)  ये भी कहते हुए दिखेंगे कि वो इंडियल आइडल 11 को पहले ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं। जिसकी दो वजह है, पहला तो शो के कंटेस्टेंट्स में बहुत ही टैलेंट भरा पड़ा है और दूसरा ये कि वो नेहा (Neha Kakkar marriage with Aditya Narayan) को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। आपको बता दें की शो पर केवल उदित नारायण ने ही नेहा को अपनी बहू बनाने की बात नहीं की, बल्कि उनकी वाइफ दीपा नारायण ने भी नेहा को अपने खानदान की बहू बनाने की बात कही है। बात केवल यहीं पर खत्म नहीं होती, शो पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पैरेंट्स भी मौजूद थे और उन्होंने भी इस शादी के लिए हामी भर दी। अपने पैरेंट्स और नेहा के पैरेंट्स से शादी की बात सुना आदित्य नारायण काफी खुश दिखाई दिए। लेकिन नेहा कक्कड़ कहती हैं कि अगर वो इतनी जल्दी इस शादी के लिए मान गईं तो कोई मजा नहीं रह जाएगा। बता दें कि इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और जल्द ही ये टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

Neha Kakkar Song : एक के बाद एक रिलीज़ हुए नेहा कक्कड़ के ये 5 शानदार गाने

वहीं माना (Neha Kakkar marriage with Aditya Narayan) ये भी जा रहा है कि ये सब शो का भी हिस्सा हो सकता है, क्योंकि अक्सर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शो के सेट पर नेहा (Neha Kakkar) से फ्लर्ट करते हुए दिखाई देते हैं। इसलिए ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा कि आखिर ये शो का हिस्सा है या फिर नेहा और आदित्य (Neha and Aditya) के पैरेंट्स सच्ची में इस शादी के लिए मान गए हैं।

Indian Idol 11 : सीनियर सिटीजन स्पेशल एपिसोड में होगा तजुर्बे और हुनर का संगम

-Mradul tripathi

Share.