website counter widget

नच बालिये 9 में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के लिए प्रैंक सरप्राइज़

0

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम नच बालिये 9 आजकल दर्शको की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है हर रोज़ इस शो में कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिलता है लेकिन इस हफ्ते कुछ अलग और नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा शो में इस बार डबल एलिमिनेशन होगा. डबल एलिमिनेशन में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा, सौरभ और रिद्धिमा जैन  के नाम सामने आ रहे हैं. लेकिन अब एक और खबर आ रही है की  प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के लिए ये हफ्ता काफी सरप्राइजिंग और शॉकिंग होने वाला है.इस हफ्ते दोनों  शानदार परफॉरमेंस देने वाले है हमेशा अपनी शानदार परफॉरमेंस से दर्शकों और जजेस का दिल जीतने वाले प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की जोड़ी को भी इस बार बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा।

दरअसल, शो में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी इस हफ्ते फिल्‍म ‘दिल से’ के गाने ‘दिल से रे’ पर एक शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को दिल को छूने का काम करेंगे। जहा एक और सब उनके डांस की तारीफ़ करते है वहीँ वे शोक भी हो जाते है  वे शोक तब होते है जब  जजेस रवीना टंडन और अहमद खान ये कहते हैं कि शो में इस बार एक और ट्विस्ट है. वे कहते हैं कि दो एलिमिनेशन के अलावा सीरियल में एक और एलिमिनेशन होगा और वो है प्रिंस-युविका का. दोनों रिएक्ट करते उससे पहले ही होस्ट मनीष पॉल दोनों की जर्नी की वीडियो चलाने के लिए कहते हैं. वीडियो का इंतजार करते-करते प्रिंस और युविका अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं. लेकिन दोनों तब सरप्राइज हो जाते हैं जब स्क्रीन पर उनकी फोटोज के साथ चलता है हैप्पी एनिवर्सरी. इसके बाद सभी उन्हें विश करते हैं.इस प्रैंक पर युविका कहती हैं- मैं बहुत शॉक्ड हो गई थी जब मैंने सुना कि मैं एलिमिनेट हो रही हूं. मैंने सोचा भी नहीं था कि ये सब प्रैंक था. लेकिन इस सरप्राइज से मैं बहुत खुश हूं. ये हमारी पहली एनिवर्सरी है. शो में प्रिंस और युविका के साथ इस हफ्ते बड़ा प्रैंक होने जा रहा है.  , नच बलिए 9 के सेट पर सरप्राइज देने के लिए जजेज और बाकी प्रतियोगियों ने प्रिंस और युविका के साथ प्रैंक खेला था।

जिस तरह से प्रिस और युविका हैरान नजर आए उसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, शो की टीम अपने प्लान में पूरी तरह से सफल रही। यह सरप्राइज इस जोड़ी के लिए काफी स्पेशल रहा है क्योंकि, इस साल अपनी शादी की पहली सालगिरह जो मना रहे हैं।    बता दें दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस 9 से शुरू हुयी थी रोडीज एक्स 2, स्प्लिट्सवीला 8 के विनर प्रिंस नरूला जब बिग में गए तो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि उनको यहां पर एक क्यूट सी गर्ल युविका चौधरी मिलेगी। जिससे उनको प्यार हो जाएगा।इन दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत बॉस- 9 के घर से हुई। प्रिंस और युविका पहले अच्छे दोनों दोस्त बने। बिग बॉस के घर में ही प्रिंस ने युविका को मजाक-मजाक में प्रपोज भी किया था। मगर तब युविका ने इंकार कर दिया। इसके बाद युविका जल्दी ही इस घर बाहर हो गई। शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिलते रहें। दोनों ने साथ में काम भी किया। काम करते-करते युविका को प्रिंस धीरे-धीरे पसंद आने लगे। और धीरे धीरे ये प्यार बढ़ता गया और प्रिंस युविका ने 2018 में 11 अक्टूबर को शादी कर ली अब देखते नाच बलिए 9 में दोनों का सरप्राइज केसा होता है।

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.