Video : ‘करण की ड्रग्स पार्टी’ पर मचा सियासी घमासान

0

फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar Drugs Party Video) अपनी फिल्मो के लिए ही नहीं बल्कि पार्टी के मामले में काफी मशहूर हैं। उन्होंने ऐसी ही एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमे कई फ़िल्मी हस्तियां शामिल हुई थीं। करण जौहर की पार्टी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), मलाइका-अर्जुन (Malaika-Arjun), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), वरुण धवन (Varun Dhawan), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), जोया अख्तर (Zoya Akhtar) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) जैसे कई कलाकार शामिल हुए थे।

Cutie Pie Song : हिमेश रेशमिया का एक और शानदार गाना

Karan Johar Drugs Party Video :

गौरतलब है कि करण जौहर की इस पार्टी का एक वीडियो (Karan Johar Drugs Party Video) शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। वीडियो के शेयर किए जाने के बाद से ही वह विवादों में घिर गया। दरअसल, शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा ने सभी फ़िल्मी सितारों पर ड्रग्स के नशे का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि सभी फ़िल्मी सितारे इस पार्टी में ड्रग्स के नशे में धुत हैं। मनजिंदर के इस ट्वीट के जवाब में कांग्रेस नेता मिलिंद देवरा ने ट्वीट करते हुए इस बकवास बताया। मिलिंद देवरा का कहना है कि विधायक बेवजह की बकवास कर रहे हैं और उन्हें इस टिप्पणी के लिए माफ़ी मांगना चाहिए।

Mamta Kulkarni : राणा जी पर भारी ममता के ठुमके

वहीं अपने ट्वीट में सिरसा ने लिखा था, “उड़ता बॉलीवुड- कल्पना बनाम वास्तविकता। यहां देखिए बॉलीवुड के बड़े सेलेब्रिटीज किस तरह ड्रग्स (Karan Johar Drugs Party Video) के नशे में धुत नजर आ रहे हैं। अगर आप भी मेरी बात से सहमत हैं तो इन ड्रग्स लेने वाले स्टार्स के खिलाफ आवाज बुलंद करें।” सिरसा ने अपने इस ट्वीट में बॉलीवुड के सितारों शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, करण जौहर और विक्की कौशल को टैग भी किया है। इस ट्वीट के जवाब में मिलिंद देवरा ने लिखा, “उस शाम मेरी पत्नी भी मौजूद थी (और वीडियो में है)। कोई भी “नशे की हालत” में नहीं था, इसलिए झूठ फैलाना और उन लोगों को बदनाम करना बंद करें जिन्हें आप नहीं जानते हैं! मुझे आशा है कि आप बिना शर्त माफी मांगने का साहस दिखाएंगे।”

बॉयफ्रेंड ने दिया परिणीति को धोखा….

गौरतलब है कि इन सितारों का वीडियो शेयर किए जाने के बाद सिरसा के इस ट्वीट से जबर्दस्त बवाल मच गया है। वहीं अब इन फ़िल्मी सितारों को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स का कहना है कि वीडियो में सभी सितारे नशे की हालत में दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने विक्की कौशल पर निशाना साधा और लिखा कि वीडियो में विक्की कौशल पूरी तरह नशे में धुत्त नज़र आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वो ड्रग्स लेकर बैठे हैं।

Share.