#MeToo पर तनुश्री दत्ता का साथ देने वाले अजय देवगन ही अब….

0

#मीटू (#MeToo) पर अभी भी देश में बवाल शांत नहीं हुआ है। अदाकारा तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) द्वारा देश में शुरू किये गए इस आंदोलन ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। अब इस बार अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) को निशाना बनाया जा रहा है। दरअसल, मीटू अभियान के दौरान इसका समर्थन करने वाले अजय ही अब आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। ऐसा इसीलिए क्योंकि उन्होंने पहले कहा था कि वे किसी भी ऐसे कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे जिस पर मीटू अभियान के अंतर्गत आरोप लगाया गया है, लेकिन अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ (De De Pyaar De) में आलोक नाथ (Alok Nath) के साथ काम कर रहे हैं और अब वे आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं।

#ME TOO में शत्रुघ्न सिन्हा ने स्वीकारा…

De De Pyaar De Movie Trailer :

Download Full HD De De Pyaar De Movie Trailer :

Image result for मीटू अजय

दिखावटी और झूठे अजय!

अजय देवगन की सभी सफाईयों के बाद भी उन पर लगातार मीटू मूवमेंट के समर्थकों द्वारा निशाना साधा जा रहा है। मीटू मूवमेंट को बॉलीवुड में खुलेतौर पर आवाज देने वाली तनुश्री दत्ता फिल्म में आलोक नाथ के साथ काम को लेकर अजय देवगन की जमकर आलोचना की जा रही है। कंगना की बहन रंगोली ने अजय देवन को लेकर तीखी बयानबाजी की। उन्होंने अजय पर दिखावटी और झूठा होने का आरोप लगाया।

#Metoo : यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद बोले राजकुमार हिरानी

Image result for मीटू अजय

अजय की सफाई

अपने ऊपर लग रहे आरोपों के बाद अजय देवगन ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि आलोकनाथ के साथ शूट हुए सीन्स को दोबारा शूट करना मुश्किल था। क्योंकि उसके लिए सभी एक्टर्स से दोबारा डेट लेना और अलग-अलग जगह जाकर शूट करना मुश्किल था। साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर को काफी नुकसान भी होता। #Metoo को लेकर मैं बेहद संवेदनशील हूं। लेकिन हालात मेरे काबू में नहीं है। लोग मुझे असंवेदनशील और झूठा बता रहे हैं। मैंने अपने कई फिल्म उद्योग सहयोगियों के साथ स्पष्ट रूप से व्यक्त किया कि मैं कार्यस्थल पर हर एक महिला का सम्मान करता हूं और मैं उनके खिलाफ किसी भी अन्याय या अत्याचार के लिए खड़ा नहीं होता।

#Metoo : इस एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड 5 साल पीटता रहा

Image result for मीटू अजय

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.