अर्जुन कपूर से इश्क़ में होने की बात कबूली

0

बॉलीवुड जगत में मलाइका अरोरा ( Malaika arora ) और अर्जुन कपूर ( Arjun kapoor ) के इश्क़ के चर्चे जोरों शोरों पर हैं। ये दोनों कई मौकों पर साथ टाइम बिताते भी देखे गए (Arjun Kapoor Confirms Dating With Malaika Arora) हैं , लेकिन ये पहला मौका है  , जब मलाइका ने पहली बार सरेआम अपने इश्क़ का इजहार किया है। हालांकि अर्जुन कई बार कह चुके हैं , कि वे उनसे प्यार करते हैं।

Dostana 2 First Look : करण जौहर की बड़ी घोषणा

मलाइका अरोरा ने अरबाज खान ( Arbaaz khan ) से 2017 में तलाक ले लिया था। और कई लोग अर्जुन कपूर को इस तलाक की असली वजह मानते हैं। तलाक लेने से पहले भी वह अर्जुन कपूर के प्यार में थी , इस बात को लेकर (Arjun Kapoor Confirms Dating With Malaika Arora) काफी कयास लगाए गए थे। 26 जून को अर्जुन कपूर  34 साल के हो चुके हैं और अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपनी तथाकथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा  के साथ देश से बाहर गए हुए हैं।

आपको बता दें कि अर्जुन (Arjun Kapoor Confirms Dating With Malaika Arora) और मलाइका इस वक़्त अमेरिका के न्यूयार्क में हैं। मलाइका ( Malaika arora )  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अर्जुन की रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। साथ ही अर्जुन को काफी प्यार भरा मैसेज देते हुए लिखा है कि ” मेरे पागल , मजाकिया और अद्भुत अर्जुन कपूर तुम्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं , प्यार और खुशियां हमेशा के लिए ” .

कबीर सिंह के बाद इश्क में बर्बाद होने आया एक और आशिक

तस्वीर में मलाइका और अर्जुन साथ  में काफी खुश लग  रहे हैं।  मलाइका ( Malaika arora )  स्ट्राइप्ड वाली कपड़ों में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं , वहीं अर्जुन ने  ब्लैक टीशर्ट  के साथ कैप और गॉगल्स पहन रखा है। दोनों एक दुसरे के हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं।

अरबाज खान ( Arbaaz khan ) से अलग होने के बाद दोनों को कई बार कभी डिनर कभी लंच और बर्थडे पार्टीज के मौके पर एन्जॉय करते हुए देखा गया है। अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली  फिल्म ‘ इंडियाज मोस्ट वांटेड ‘ ( India’s most wanted )  के प्रमोशन में बिजी हैं।  प्रमोशन के दौरान अर्जुन ( Arjun kapoor ) ने बिना मलाइका का नाम लिए उनके साथ रिश्ते में होने की बात कबूली थी। मलाइका ( Malaika arora ) ने पहली बार अर्जुन के प्रति अपना प्यार जगजाहिर किया है।

आंख मारने वाली लड़की, बन गई सिंगर

Share.