Love Aaj Kal : मिलिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ज़ो और वीर से

0

साल 2009 में आई सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal First Poster) को काफी पसंद किया गया था। अब इस फिल्म का सीक्वल ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) तैयार किया गया है। फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। दर्शक इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि सारा और कार्तिक की यह फिल्म अगले महीने 14 फ़रवरी को रिलीज की जाएगी लेकिन फिल्म का पहला पोस्टर आज जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर ने दर्शकों की बेताबी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

Deepika Padukone और विक्रांत मेसी का Kiss विडियो वायरल

इससे पहले साल 2009 में आई ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal First Poster) में सारा के पिता यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड रोल में नज़र आए थे। बीते कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बीच अनबन की ख़बरें भी मीडिया जगत में आ रही थीं लेकिन बावजूद इसके दर्शक इन दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं। वहीं इस फिल्म का पोस्टर बेहद खूबसूरत नज़र आ रहा है जिसमें कार्तिक लेटे हुए हैं और उन्हीं के ऊपर सारा अली खान लेटी हुई नज़र आ रही हैं। दोनों काफी खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी 17 जनवरी को जारी किया जाएगा, इस बात की जानकारी कार्तिक ने दी है।

Talented View : बाबा रामदेव से लाला रामदेव

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal First Poster) का पोस्टर शेयर किया है। कार्तिक ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, “वहां हैं नहीं जहां लेटे हैं.. कहीं उड़ रहे हैं Veer और Zoe। कल जारी होगा ट्रेलर।” तो मतलब कार्तिक आर्यन ने जहां इस फिल्म के ट्रेलर को कल जारी किए जाने की जानकार दी वहीं इस फिल्म में दोनों के किरदारों के नाम भी बताए। उनके अनुसार इस फिल्म में कार्तिक का नाम ‘वीर’ और सारा का नाम ‘जो’ होगा। इसके अलावा सारा ने भी पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा – “मिलिए ‘वीर’ और ‘जो’ से।” अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि सारा अपने पिता की फिल्म को पीछे छोड़ पाती हैं या नहीं।

बाबा रामदेव ने दीपिका पर साधा निशाना

Prabhat Jain

Share.