दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज पर रोक!

0

मुंबई : दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक (Deepika Padukone’s film Chhapaak) ‘ 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है (Laxmi Agarwal Lawyer Files Plea) । रिलीज (Chhapaak releasing on 10 January) से पहले ही ये फिल्म मुश्किल में पड़ गई है । वकील अपर्णा भट्ट (Lawyer Aparna Bhatt) ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में फिल्म पर रोक लगाए जाने की याचिका दायर की है । अपर्णा ने कई सालों तक लक्ष्मी अग्रवाल (Lakshmi Aggarwal) का केस लड़ा था । अपर्णा ने इस याचिका में कहा है कि उन्होंने कई सालों तक लक्ष्मी अग्रवाल (Lakshmi Aggarwal) के लिए केस लड़ा लेकिन उन्हें फिल्म में कोई क्रेडिट नहीं दिया गया है । इस वजह से वो चाहती हैं कि फिल्म की रिलीज पर रोक लग जाए । बता दें कि इससे पहले एक लेखक ने फिल्म को लेकर कॉपी राइट मामला दर्ज कराया था ।

Chhapaak Title Track : यह गाना सुन कर आ जाएंगे आंसू

इसके पहले फिल्म (Laxmi Agarwal Lawyer Files Plea) में आरोपी के नाम पर विवाद हुआ. आरोपी नदीम का नाम इस फिल्म में राजेश कर दिया गया. ये बात सामने आते ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और मेकर्स को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ मिली. ट्विटर पर ‘राजेश’ और ‘नदीम’ नाम ट्रेंड करने लगा, जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि ये गलती सुधार ली गई है.

Nok Jhok Song: Chhapaak का पहला गाना रिलीज़

Laxmi Agarwal Lawyer Files Plea To Stay Deepika's Film

Laxmi Agarwal Lawyer Files Plea To Stay Deepika’s Film

दरअसल, जब ‘छपाक (Chhapaak)’ में आरोपी का नाम और धर्म बदलने की बात सामने आई (Laxmi Agarwal Lawyer Files Plea), तो जबरदस्त विरोध के बीच राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Rajya Sabha MP Subramanian Swamy) ने ट्विटर पर लिखा- ‘ईशकरण दीपिका पादुकोण और प्रोड्यूसर्स के लिए एक लीगल नोटिस तैयार कर रहे हैं, अगर उन्होंने वाकई आरोपी नाम बदल कर हिंदू किया है जो असल जिंदगी में मुस्लिम है. ये मानहानि है.’ इस पोस्ट की आखिर में उन्होंने ईशकरण के ट्विटर प्रोफाइल का लिंक भी दिया था. इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही ‘छपाक’ में आरोपी का नाम डब कर दिया गया.

Chhapaak Movie Trailer : आपकी आंखें नम कर देगा ‘छपाक’ का ट्रेलर

-Mradul tripathi

Share.