website counter widget

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक पर कसा तंज

0

बॉलीवुड स्टार्स कंगना रनौत (Kangna Ranaut ) और ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) के बीच हुए झगड़े ने एक समय काफी तूल पकड़ा था। लेकिन इस विवाद के थमने के आसार कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। आए दिन कंगना, कंगना की बहन रंगोली (Rangoli Chandel Slam Hrithik Roshan) और ऋतिक रोशन एक दूसरे के बारे में कुछ न कुछ कहते नजर आ ही जाते हैं।

Question Mark Song : ऋतिक रोशन ने गाया गाना, अभी सुनें…

हाल ही में कंगना की बहन रंगोली (Rangoli Chandel Slam Hrithik Roshan) फिर से ऋतिक रोशन पर भड़की हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि ऋतिक अपनी फिल्म सुपर 30(Super 30) के प्रमोशन के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में बिना कंगना का नाम लिए उन पर निशाना साध रहे थे। इस बात पर कंगना की बहन रंगोली को बेहद गुस्सा आया और अपनी भड़ास निकालने के लिए रंगोली ने ट्विटर का सहारा लिया।

रंगोली ने ऋतिक (Rangoli Chandel Slam Hrithik Roshan) के लिए लिखा – ‘ये देखो अंकल जी फिर शुरू हो गए, अरे भाई चल आगे बढ़ ,थोड़े -थोड़े दिनों के बाद बेइज्जती के डोज की लत लग गई है शायद ,तेरे लिए मेरे पास कोई डोज नहीं है, चल फुट यहां से .

Bekhayali Full Video : अरिजीत के आवाज में कबीर सिंह का एक और गाना रिलीज़

इस बात पर जब ऋतिक से पूछा गया कि वह कंगना या कंगना की बहन की बातों पर कैसे रिएक्ट करते हैं ? इस पर ऋतिक ने कहा कि मुझे समझ आ गया है कि बुली करने वालों के सामने पेशेंस से काम लेना जरुरी है। यदि में क़ानूनी रूप से उन्हें जवाब देता हूं तो लोग मुझे आक्रामक कहते हैं ,यदि मैं इस बात पर रिएक्ट न करूं तो मुझे कमजोर दिल का कहा जाता है। इस सारे मामले से मैंने सीखा है कि इन सब बातों से प्रभावित ही नहीं होना चाहिए।

The Wakhra Song : लोगों पर चढ़ेगा कंगना-राजकुमार का स्वैग

साथ ही ऋतिक ने उन लोगों पर नाराजगी जताई जो बिना इस बात की सच्चाई जाने ऋतिक पर इल्जाम लगाते रहते हैं। ऋतिक ने कहा कि ऐसे लोगों को यह भी नहीं पता कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 सालों से चल रहा है।
कंगना (Kangna Ranaut ) और ऋतिक इस मामले को कोर्ट तक भी ले गए थे ,कोर्ट के मामले के जब ऋतिक से पूछा गया कि उनका और कंगना का कानूनी मामला कहां तक पहुंच गया है ? ऋतिक ने कहा कि उस महिला के साथ सीधे तौर पर मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.