website counter widget

इश्क़-विश्क की सीक्वेल में आ सकते हैं नजर

0

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म इश्क़-विश्क का सीक्वेल (Sequel of ishq vishq ) बनने जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के सीक्वेल में ईशान खट्टर (Ishan khattar ) लीड रोल प्ले करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इश्क़ विश्क़ मूवी में शाहिद कपूर, अमृता राव और शहनाज ट्रेजरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी (Ishaan Khatter In Ishq Vishk)।

सलमान ने पत्रकार को जड़ा थप्पड़! FIR दर्ज

फिल्म में शाहिद (Shahid kapoor ) के चॉकलेटी लुक और उनके बेहतरीन डांस की सभी ने तारीफ की थी।  फिल्म की कहानी में कॉलेज लाइफ का रोमांस  दिखाया गया था, जिसमें लव ट्रायंगल भी शामिल था। इश्क़ विश्क़ फिल्म के मेकर्स स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं (Ishaan Khatter In Ishq Vishk)। फिल्म की कहानी एक यंग लड़के पर बेस्ड होगी।

VIRAL VIDEO! खलीबली पर डांस कर टाइगर ने मचाई खलबली

ईशान खट्टर (Ishan khattar ), शाहिद कपूर (Shahid kapoor ) के सौतेले भाई हैं। ईशान ने धड़क (Dhadak) मूवी के साथ फिल्म जगत में कदम रखा था और फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी इम्प्रेसिव थी। फिल्म में उनके अपोजिट  श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर ( Jhanvi kapoor) थीं। धड़क को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिला था। धड़क सुपरहिट मराठी मूवी सैराट (sairat) का हिंदी रीमेक थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

इश्क़ विश्क़ (ishq vishq ) को रमेश तौरानी प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए ईशान खट्टर (Ishan khattar )  से बात की जा चुकी है, हालांकि अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है।

KICK 2 : शूटिंग से पहले जैकलीन का बड़ा खुलासा

अगर सब कुछ सही रहा तो इश्क़ विश्क़ के सीक्वेल में ईशान, शाहिद कपूर वाला रोल करते हुए नजर आएंगे। इश्क़ विश्क़ के सीक्वेल में  ईशान (Ishan khattar ) की एक्टिंग की तुलना उनके भाई शाहिद से होने वाली है। अब देखना यह है कि ईशान परदे पर फिर से शाहिद वाला जादू जगाने में कामयाब होंगे या नहीं?

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.