ऋतिक रोशन ने किया ‘बसंती नो डांस’

0

 ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ ( Super 30 Movie Basanti No Dance Song ) बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म के कई पोस्टर्स आउट हो चुके हैं|

विक्की कौशल कटरीना कैफ को नहीं, इन्हें कर रहे हैं डेट

Super 30 Movie Basanti No Dance Song :

Download Full HD  Super 30 Movie Basanti No Dance Song :

 

और फिल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया जा रहा है। अब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ( Super 30 Movie Basanti No Dance Song ) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म का नया गाना रिलीज किया है। इस गाने के बोल ‘बसंती नो डांस’ है। इस गाने की ख़ास बात यह है कि इसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) मस्ती करते हुए और झूम-झूम कर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। यह गाना रिलीज़ हो चुका है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। ये गाना न सिर्फ सुनने में बल्कि देखने में भी अच्छा लग रहा है।

बता दें कि ‘सुपर 30’ ( Super 30 Movie Basanti No Dance Song ) के इस गाने के बोल ‘शोले’ फिल्म के एक डायलॉग से लिए गए है। सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ में ये बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र का डायलॉग है।

जातिवाद  पर बनी इस फिल्म पर थम ही नहीं रहा है विवाद

फिल्म में वे हेमा मालिनी को कहते है कि ‘बसंती इन कुत्तो के सामने मत नाचना’। फिल्म के इस डायलॉग को दर्शक काफी पसंद करते हैं।ऋतिक रोशन(Super 30) ने ये गाना रिलीज करने के साथ ही कैप्शन में लिखा- ‘अंग्रेजी का डर हटाओ। क्योंकि ऐसे बहुत से दरवाजे हैं दुनिया में, जो सिर्फ इसलिए नहीं खुलते क्योंकि लोग ‘May I come in’ नहीं कह पाते।

‘सुपर 30’(Super 30) का ट्रेलर बॉक्स ऑफिस पर जब से रिलीज़ हुआ है (Basanti No Dance ) तब से लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर देखकर लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

Khandaani Shafakhana Koka Song Video : खानदानी शफाखाना का गाना हुआ रिलीज़

Share.