website counter widget

Hera Pheri 3 : फिर साथ आएंगे तीन यार, श्याम, बाबू भाई और अक्षय कुमार

0

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3 Movie First Look)  पिछले कई समय से रुकी हुई है ।  शुरू होने से पहले ही फिल्म पर बार-बार ब्रेक लग रहा है, लेकिन अब शायद काम शुरू हो सकता है। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार (Inder Kumar) करने वाले हैं, लेकिन फिर इन अटकलों पर विराम लग गया और अब फिल्म में एक नया नाम जुड़ रहा है।  फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नडियाडवाला लगातार कोशिश कर रहे हैं कि कैसे भी करके फिल्म एक बार  फ्लोर पर आ जाए।  अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार प्रियदर्शन  फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं।  प्रियदर्शन (Priyadarshan) की हेरा फेरी 3 को लेकर फिल्म के कास्ट और प्रोड्यूसर से लगातार बातचीत जारी है।  पहले तो यह भी  कहा जा रहा था कि फिल्म की लीड कास्ट को रिप्लेस किया जाए।  नए अभिनेताओं के नाम भी लगभग तय कर लिए गए थे, लेकिन अब अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के नाम पर ही मोहर लगाईं गई है।

Hera Pheri 3…अक्षय फैंस के लिए बुरी खबर

Hera Pheri 3 Movie First Look  :

Image result for हेरा फेरी ३

धमाकेदार तिकड़ी की वापसी

फिल्म (Hera Pheri 3 Movie First Look ) के निर्देशन के बारे में निर्देशक प्रियदर्शन , ” जहाँ पर ‘फिर हेरा फेरी’ खत्म हुई थी, हेरी फेरी 3 वहीं से शुरु होगी। फिल्म का सफर फिर से वैसा ही होने वाला है, लेकिन परिदृश्य बिल्कुल अलग होंगे। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ही होंगे और उनकी उम्र को देखते हुए ही कहानी लिखी गई है। फिल्म के कास्ट और प्रोड्यूसर से बातचीत हो रही है।  फिलहाल फिल्म को फ्लोर पर आने में समय है।  अभी मैं एक मलयालम फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं। यह एक बड़ी फिल्म है और मैं हेरा फेरी 3 के बारे में इसके बाद ही सोच पाउंगा। अभी तक कोई डेट कंफर्म नहीं है।

सलमान की फिल्म लीक, अब क्या होगा भाईजान..!

 Hera Pheri 3

इंद्रकुमार के नाम की भी थी चर्चा

Image result for हेरा फेरी ३

पहले यह कहा जा रहा था कि  डायरेक्टर इंदर कुमार ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3)  को बनाएंगे।  लेकिन अब उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।  अब  फिल्म  ‘हेरा फेरी 3’ की कहानी में दर्शकों को लीप दिखाई देगा और कलाकारों की उम्र बढाकर दिखाई जाएंगी।  पहले ‘फिर हेरा फेरी जहां खत्म हुई थी, वहीं से हेरा फेरी 3  की शुरआत होगी।

ख़तरनाक हथियारों के साथ आर्मी ट्रेनिंग ले रहा ये बड़ा अभिनेता

Image result for हेरा फेरी ३

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.