website counter widget

Happy Hardy And Heer : फिल्म के नए गाने Heeriye का टीज़र हुआ जारी

0

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) जिन्होंने अपने गानों से एक अलग पहचान बनाई। जब हिमेश ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनके गानों का खुमार लोगों पर इस कदर छाया था कि हर गली मोहल्ले में सिर्फ और सिर्फ हिमेश के ही गाने सुनाई देते थे। हालांकि हिमेश के गानों का जादू आज भी बरकरार है लेकिन उनकी एक्टिंग लोगों को जरा भी नहीं भाती (Heeriye )। मतलब सिंगर हिमेश लोगों को एक्टर के रूप में जरा भी पसंद नहीं। उनके अभिनय से लोग इतने ऊब जाते हैं कि बीच फिल्म से ही थियेटर से बाहर निकल जाते हैं। हालांकि दर्शकों के इस रिएक्शन का उन पर कोई असर नहीं होता और वे फिल्म बनाना नहीं छोड़ते। फिलहाल हिमेश अपनी एक और नई ‘हैपी हार्डी एंड हीर’(Happy Hardy And Heer) लेकर बेहद जल्द दर्शकों को लुभाने आ रहे हैं।

‘iSmart Shankar’ : दर्शकों को काफी भा रही है फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि ‘हैपी हार्डी एंड हीर’ फिल्म का टीजर (Happy Hardy And Heer Teaser) रिलीज़ किया जा चुका है, और इसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा भी जा चुका है। महज़ 4 दिन पहले जारी किए इस टीजर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में हिमेश डबल रोल में दिखाई देंगे। दर्शकों का रुझान देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस बार हिमेश अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत ही लेंगे। फिलहाल ‘हैपी हार्डी एंड हीर’ (Happy Hardy And Heer) फिल्म के एक गाने ‘हीरिये’ (Heeriye Teaser) का टीजर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में हिमेश के साथ नई हीरोइन सोनिया मान नज़र आएगी।

‘Aadai’ box office collection : पहले दिन की इतनी कमाई

‘हैपी हार्डी एंड हीर’ (Happy Hardy And Heer) फिल्म के गाने ‘हीरिये’ (Heeriye Teaser) का टीजर 44 सेकण्ड है और इसमें हिमेश सरदार के रूप में पगड़ी बांधे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस टीजर में हिमेश और सोनिया का रोमांस भी दिखाया गया है। हालांकि हिमेश का अभिनय न पसंद करने वाले भी इस टीजर को देखकर उनकी यह फिल्म देखने की इच्छा रख रहे हैं। ‘हैपी हार्डी एंड हीर’ (Happy Hardy And Heer) की शूटिंग लंदन के अलग-अलग स्थानों पर की गई है। इस फिल्म को दीपशिखा देशमुख और सबिता माणकचंद प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका निर्देशन राका द्वारा किया गया है। इस फिल्म में म्यूजिक हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का है। इस फिल्म के गानों में अरिजीत सिंह से लेकर श्रेया घोषाल, जुबिन नौटियाल, असीस कौर, हर्षदीप, नवराज हंस, रब्बी शेरगिल, अनुषा मणि, पायल देव, आर्यन और समीर खान जैसे धुरंधर गायकों ने अपनी आवाज दी हैं। इस फिल्म को सितम्बर माह में रिलीज किया जाएगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

Chandigarh Amritsar Chandigarh अब यूट्यूब पर हुई जारी,

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.