Good Newwz Movie Review : फुल पैसा वसूल और हंसी का डबल डोज…

0

“द कॉमेडी ऑफ एरर्स (The comedy of errors)”  एक ऐसा मसाला है जो हर समय हिट है (Good Newwz Movie Review)। शेक्सपियर (Shakespear)का यह फार्मूला बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए वरदान साबित होता है। जरूरत होती है तो सिर्फ एक करेक्ट प्लॉट की जिसमें कुछ न कुछ नया तड़का लगाया जा सके। एक ऐसी ही फिल्म इस हफ्ते रिलीज हुई है, ‘गुड न्यूज़ (Good Newwz)’। जब डॉक्टर जोशी दोनों बत्रा कपल को बताते है कि, उनका स्पर्म आपस में मिक्सअप हो गया है। इस पर एक किरदार आवेगवश बोलता है- “अरे गाने हैं जो मिक्स कर दिया”.. इसी तरह से हल्के-फुल्के संवाद और दिलचस्प किरदारों से सजी है गुड न्यूज़। फेस्टिव सीजन में अगर दर्शकों को फीलगुड फिल्म देखने को  मिल जाए, तो त्योहार का मजा दुगुना हो जाता है। निर्माता करण जौहर (Producer Karan Johar) और निर्देशक राज मेहता (Director Raj Mehta) की ‘गुड न्यूज’ एक ऐसी ही कॉमेडी मसाला फिल्म है, जो आपको क्रिसमस के मौके पर खूब एंटरटेन करेगी और हंसाते-हंसाते लोट-पोट कर देगी |

Good Newwz Trailer 2: इस साल की सबसे बड़ी फैमली इंटरटेनर

Good Newwz Movie Review

2020 की शुरुआत से पहले दर्शक फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz Movie Review) को देख कर 2019 को हंसते-हंसते अलविदा कह सकते है | निर्देशक राज मेहता कि ये मसालेदार फिल्म की कहानी है मुंबई के हाई-फाई और सोफेस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा यानी कि अक्षय कुमार और उसकी पत्नी श्रुति बत्रा (Tani Shruti Batra) मतलब करीना कपूर (Kareena Kapoor) की। दोनों अपने-अपने प्रोफेशन में सफल हैं और एक शानदार जिंदगी जी रहे हैं। अपने-अपने करियर में सफल होने के बाद दोनों तय करते हैं कि अब उन्हें मां-बाप बन जाना चाहिए।

Good Newwz Public Review :

माता-पिता बनने की तमाम कोशिशों के बावजूद जब वे हताश हो जाते हैं तो दोस्तों की सलाह पर वे सहारा लेते हैं ‘आई वी एफ टेक्नोलॉजी’ (In Vitro Fertilization) का। ऐसे में एक दूसरा परिवार जो चंडीगढ़ में रहता है हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और  उनकी पत्नी मोनिका (कियारा आडवाणी) ये दोनों भी इसी समस्या से जूझने के बाद उसी डॉक्टर के पास पहुंच जाते हैं जहां पर वरुण और श्रुति भी आए हुए हैं। बत्रा सरनेम समान होने के कारण उनके स्पर्म की अदला-बदली हो जाती है और दोनों ही महिलाएं गर्भवती हो जाती हैं। बस यहीं से शुरू होती है गुड न्यूज़ की धमाकेदार कॉमेडी।

Good Newz Movie ट्रेलर पर आमिर खान का ऐसा रिएक्शन

Good Newwz Movie Review | Full On Entertaining Film

तो अब बात आती है फिल्म के रिव्यू (Good Newwz Movie Review) के बारे में मतलब फिल्म कैसी है? एंटरटेनिंग है या बोरिंग है? दर्शक इसे पसंद करेंगे या नहीं? कहीं ऐसा तो नहीं कि टिकट लेने के बाद दर्शकों को लगे की पैसे पानी में बहा दिए… तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है क्योंकि फिल्म फुल पैसा वसूल है। एक बार टिकट लेकर सिनेमाघर के अंदर जाने के बाद दर्शक फिल्म ख़त्म होने के बाद ही अपनी सीट छोड़ेंगे और साथ में अफ़सोस करेंगे कि फिल्म मात्र 3 घंटे की ही क्यों है। इसे और लंबा होना चाहिए था। फिल्म में हर चीज़ जैसे सीन, डायलॉग या गाने सभी कुछ बेहतर तालमेल के साथ हैं जो दर्शकों को और भी ज्यादा पसंद आएंगे।

Good Newz Trailer: अक्षय की नई फिल्म. यहां देखें ट्रेलर….

Share.