गैंबलिंग रैकेट का आरोप

0

मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के पति और फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से डेब्यू करने वाले अभिनेता अभिमन्यु दासानी के पिता हिमालय दासानी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया। हिमालय को मुंबई की अंबोली पुलिस ने अरेस्ट किया है | पुलिस इस मामले में अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मुंबई पुलिस के अनुसार कुछ दिन पहले उन्होंने अंधेरी में छापेमारी की थी।

VIDEO : किकी चैलेंज के बाद बॉलीवुड का न्यू फीवर

छापेमारी के दौरान 15 लोगों को अरेस्ट किया गया था और उस जांच में हिमालय दासानी का नाम सामने आया था। मुंबई के अंधेरी वेस्ट के इंफिनिटी मॉल में पिछले महीने पुलिस ने छापेमारी की थी। उनकी गिरफ्तारी मुंबई के एक हाईप्रोफाइल रैकेट से जुड़े होने के चलते की गई। मौके से 7.5 लाख रुपए की नकदी बरामद की गई थी। फ्लैट के केयर टेकर दीपक गुप्ता ने बताया कि इस अड्डे के मालिक हिमालय दासानी और उनका पार्टनर करण ठक्कर है।

हनी सिंह पर गिरी गाज़

सूत्रों के मुताबिक जुहू स्थित एक पांच सितारा होटल में लगातार जुआ खेले जाने की जानकारी मुंबई पुलिस को कुछ महीनों पहले मिली थी। पुलिस ने इस बारे में छानबीन की तो, हर वीकएंड पर इस होटल में जुटने वाले इन हाई प्रोफाइल लोगों ने अपना ठिकाना बदल दिया। पुलिस को पता चला कि जुए का ये रैकेट इन दिनों अंधेरी पश्चिम के मशहूर इनफिनिटी मॉल के पीछे की एक पॉश सोसाइटी में चल रहा है। इस रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए मुंबई पुलिस ने अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर अब तक करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और बाद में बेल दे दी गई। हिमालय का मुंबई में इमारतें बनाने का बड़ा कारोबार है।

हिमालय दासानी भी एक बॉलीवुड एक्टर रहे हैं। हिमालय ने बॉलीवुड में पत्नी भाग्यश्री के साथ कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि, सभी फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हुईं और हिमालय ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। फ़िलहाल अभिनेत्री भाग्यश्री और हिमालय दासानी के बेटे अभिमन्यु दासानी फिल्मों में कदम रख चुके हैं।

करीना के टॉप की कीमत जानकर आप दंग रह जाओगे

Share.