website counter widget

‘द जोया फैक्टर’ फिल्म का जारी हुआ पहला पोस्टर

0

बॉलीवुड की अदाकारा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आने वाली नई फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) जिसमें उनके साथ अभिनेता दलकीर सलमान (Dulquer Salmaan) नज़र आने वाले हैं, उसकी रिलीज डेट तीसरी बार आगे बढ़ा दी गई है। सोनम कपूर की यह फिल्म ( The Zoya Factor Movie First Poster ) अब आगामी 20 सितम्बर को रिलीज की जाएगी। इससे पहले इस फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज किया जाना था, जिसके बाद इसे 14 जून को रिलीज की जाने की घोषणा की गई थी। अब यह फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज की जाएगी।

सलमान–प्रभास साथ-साथ, अब बॉक्स ऑफिस पर मचेगी धूम

The Zoya Factor Movie First Poster :

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म की रिलीज डेट आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) की वजह से आगे बढ़ाई गई है। ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) के निर्माताओं ने कहा कि आगामी 30 मई से आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) की शुरुआत होने जा रही है और इसके साथ टकराव से बचन के लिए ही इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अभिनेत्री सोनम कपूर ने गुरवार के दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगमी फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) का एक नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में सोनम कपूर अभिनेता दलकीर सलमान के साथ डेनिम की जैकेट पहले हुए नज़र आ रही हैं।

गंगा आरती करते नजर आए मोदी…!

इस पोस्टर के बैकड्राप में एक स्टेडियम भी दिखाई दे रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा, “हम रणनीतिक समय सीमा के बाद वापस आ गए हैं। फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ को 20 सितम्बर,2019 से सिनेमाघरों में देख सकते हैं। इसमें दलकीर नजर आएंगे, अभिषेक शर्मा ने इसे निर्देशित किया है।” गौरतलब है कि ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) फिल्म उपन्यासकार अनुजा चौहान की एक किताब की कहानी पर बेस्ड है। इस फिल्म का शीर्षक भी वही है जो उस किताब का है। ‘जोया सोलांकी’ नाम की एक राजपूत लड़की की कहानी है ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor)। सोनम कपूर जोया का किरदार निभा रही है।

Turpeya Song  : भारत के नए गाने में नोरा फतेही का जबरदस्त डांस

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.