website counter widget

फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर लगी भीषण आग

0

मुंबई के गोरेगांव स्थित फ़िल्मिस्‍तान स्टूडियो में कल देर रात आग लग गई। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आग स्टूडियो नंबर तीन में रात करीब एक बजे लगी। गनीमत यह थी कि जिस वक्‍त वहां आग लगी तब किसी फिल्‍म की शूटिंग नहीं चल रही थी। वहां करीब 15 मजदूर काम कर रहे थे।

Pepsi Ki Kasam Song : सोनम की अदाएं देखते रह जाएंगे


आग लगने के बाद आनन्-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। और मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया लेकिन फायर ब्रिगेड आने तक आग बुझ चुकी थी। अच्छी बात ये है की फिल्म की शूटिंग शाम 6 बजे खत्म हो गई थी वरना बड़ा हादसा हो जाता।

जानकारी के अनुसार कुली नंबर वन को मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन बना रहे हैं. फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में पिछले महीने शुरू हुई थी. 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन सुपरहिट रही थी. अब डेविड धवन अपने बेटे वरुण संग इसका रीमेक बना रहे हैं. ओरिजनल फिल्म को भी डेविड धवन ने ही बनाया था.

Teri Meri Kahani OFFICIAL Song : यहां देखें Ranu Mondal और Himesh का शानदार गाना

कुली नंबर वन के रीमेक में पहली बार पर्दे पर वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी बनी है. फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर अहम भूमिका में दिखेंगे. मूवी में सॉन्ग हुस्न है सुहाना… को रीक्रिएट किया जाएगा. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी. गोविंदा की सुपरहिट कुली नंबर 1 के बाद दर्शको को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

Gat Gat Song : आ गया Dream Girl का एक और धमाकेदार गाना

-मृदुल त्रिपाठी

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.