45 साल के फरहान अख्‍तर ने जबरदस्‍त बॉडी से मचाया ‘तूफान’ देखिए First Look

0

अभिनेता फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar Toofan Film) के मिल्‍खा सिंह अवतार को स्‍क्रीन पर काफी पसंद किया था. अब फरहान एक बार फिर एक स्‍पोट्र्स पर आधारित फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. फरहान 2020 में रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘तूफान’ (Toofan) में एक बॉक्‍सर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक (First Look) कुछ समय पहले ही सामने आया है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इस फर्स्‍ट लुक में ही फरहान की इस फिल्‍म के लिए की गई तैयारी साफ नजर आ रही है.

Upcoming Bollywood Movies :  जून में ये बड़ी फिल्में मचाएंगी धमाल

फरहान ने फिल्म (Farhan Akhtar Toofan Film) से अपने फर्स्ट लुक के साथ-साथ इसकी रिलीज़ डेट भी शेयर की। फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए फरहान ने लिखा, ‘जब ज़िन्दगी मुश्किल हो जाए, तो आपको मज़बूत बनना पड़ेगा।’‘भाग मिल्खा भाग’ की टीम की और से ये नयी पेशकश 2 अक्टूबर 2020 में जनता के सामने होगी। फिल्म के पहले लुक से ही फरहान का तूफानी लुक कहा जा रहा है। इस फिल्म में फरहान एक नेशनल लेवल बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फरहान अख्तर आखिरी बार द स्काई इज पिंक में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी दिखाई दिए।

Bollywood Holi Wishes Photos : बॉलीवुड सितारों की होली, सलमान ने दिया बड़ा सरप्राइज़


आपको बता दें की ‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Om Prakash Mehra) के साथ फरहान की ये दूसरी फिल्म (Farhan Akhtar Toofan Film) है। राकेश कहते है, “तूफ़ान एक ऐसी कहानी है, जो हम सभी को प्रेरित करेगी। भाग मिल्खा भाग के बाद फिर से फरहान के साथ काम करना बेहद मजेदार रहा। फिल्म में दमदार अभिनेता परेश रावल और बेहद प्रतिभाशाली मृणाल ठाकुर भी हैं।” जानकारी के अनुसार यह फिल्म इस साल गांधी जयंती पर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी। अभी तक घोषित तारीखों के हिसाब से फरहान अख्तर स्टारर फिल्म तूफान का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म रैम्बो, जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 और विकी कौशल क फिल्म सरदार ऊधम सिंह से होना है। इस फिल्म की कहानी में देश के तमाम नामी मुक्केबाजों के जीवन के रंग दिखेंगे।

Bollywood Movie : ये 6 फिल्में आपके रोंगटे खड़े कर देगी

-Mradul tripathi

Share.