सोशल मीडिया पर विरोध का समय खत्म, अब सीधा क्रांति मैदान में मिलते हैं: फरहान अख्तर

0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Bollywood actor Farhan Akhtar) नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Act)  और इसे लेकर हो रही हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपनी प्रतिक्रिया रिएक्शन दे रहे हैं. इसी कड़ी में फरहान अख्तर ने एक बार फिर से ट्वीट किया है जोकि काफी वायरल (Farhan Akhtar Protest CAA) हो रहा है. नागरिकता संशोधन कानून के लिए किए ट्वीट में फरहान अख्तर ने लिखा कि सोशल मीडिया पर विरोध करने का समय खत्म हो गया है. फरहान अख्तर ने अपने ट्वीट में नागरिकता संशोधन कानून और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (National Register Of Citizen) से जुड़ी एक तस्वीर ट्वीट की है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि इसके खिलाफ आंदोलन क्यों करना चाहिए. फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, “यहां आपको जानने की जरूरत है कि ये प्रदर्शन क्यों जरूरी हैं. आप सभी से 19 तारीख को क्रांति मैदान, मुंबई में मिलते हैं. सिर्फ सोशल मीडिया पर विरोध करने का समय अब खत्म हो चुका है.”

Dil Hi Toh Hai Song : Priyanka और Farhan की लव स्टोरी, देखें पहला गाना

फरहान (Farhan Akhtar Protest CAA) के इस ट्वीट से पता चल रहा हैं कि गुरुवार को मुंबई के क्रांति मैदान में मिलने की अपील की है. कहा जा रहा है कि इस दौरान फरहान नागरिकता संशोधन बिल और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन को लेकर सोशल मीडिया से परे सीधे अपने फैंस से जुड़ने वाले हैं और इन दोनों मुद्दों का ट्विटर से हटकर अब खुले मैदान में विरोध करने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर विरोध का समय खत्म, अब सीधा क्रांति मैदान में मिलते हैं: फरहान अख्तर

आपको बता दें कि जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Protest CAA) के अलावा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub), सयानी गुप्ता (Sayani Gupta), रेणुका श्हाणे और हूमा कुरैशी जैसे कई कलाकार नागरिकता संशोधन कानून पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड कलाकारों ने बीते रविवार से जामिया मिल्लिया इस्लामिया में छात्रों के साथ पुलिस की बर्बरता पर भी ट्वीट किया. वहीं, विरोध प्रदर्शन के बीच गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) का बड़ा बयान सामने आया है. दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि कुछ भी हो इस कानून को देश भर में लागू किया जाएगा और मोदी सरकार सुनिश्चित करेगी कि इन शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता हासिल हो.

गणितज्ञ डॉ वशिष्ठ नारायण सिंह की बनेगी फिल्म ये होंगे अभिनेता

-Mradul tripathi

Share.