बुरी खबर : मशहूर विलेन का निधन

0

अपने जमाने में बॉलीवुड जगत में मशहूर विलेन के रूप में ख्याति पाने वाले कलाकार का शनिवार शाम निधन हो गया। फिल्म जगत में विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले, मशहूर विलेन अभिनेता महेश आनंद का आज शाम यारी रोड स्थित निवास पर निधन हो गया। 57 साल की उम्र में उन्होंने अपने घर पर अपनी आखिरी सांसे ली। हालांकि अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है। 

महेश आनंद ने कई मशहूर फिल्मों जैसे ‘मजबूर’, शहंशाह’ और ‘विश्वात्मा’ में विलेन का रोल अदा किया था। महेश आनंद पिछले काफी समय से पैसों की तंगी से जूझ रहे थे। रिपोर्ट की माने तो इस मशहूर विलेन की मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है। मीडिया में तो ख़बरें यह भी हैं कि उनकी मौत दो दिन पहले ही हो चुकी थी। वहीं महेश आनंद की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस उनके घर पहुंची। पुलिस ने महेश आनंद के शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल पहुंचाया है।

गौरतलब है कि तकरीबन 18 सालों से महेश आनंद ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। उन्होंने फ़िल्मी जगत के महानायक और अपने जमाने के सुपरस्टार रहे गोविंदा के साथ भी काम किया है। महेश आनंद ने गोविंदा के साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रंगीला राजा’ में भी काम किया था। महेश ने चार शादियां की हैं। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में महेश ने कहा था, “18 साल तक मुझे किसी फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया। इस दौरान मेरे पास न काम था और न ही पैसा, मैं अकेला था।”

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.